Thursday, September 19, 2024
HomeHealth & FitnessKorean Skin Care Tips: कोरियन जैसी ग्लास स्किन पाने के लिए, फॉलों...

Korean Skin Care Tips: कोरियन जैसी ग्लास स्किन पाने के लिए, फॉलों करें ये रुटीन – Viral News

आमतौर पर ज्यादातर महिलाओं को केरियन जैसी ग्लोइंग स्किन चाहिए। क्योंकि कोरियन लड़कियों की स्किन पर हमेशा निखार बना रहता है। इसके साथ ही उनकी स्किन एकदम साफ रहती है। आज के समय में कोरियाई ग्लास स्किन पाने के लिए काफी ट्रेंड में चल रहा है। हर किसी को एकदम शीशे सी चमकती त्वचा चाहिए। कई महिलाएं तो इस स्किन की सुंदरता को बढ़ान के लिए महंगे ट्रीटमेंट का सहारा लेती है। कई लोग तो पार्लर से ट्रीटमेंट करवाती है। लेकिन आपको ऐसा करने की जरुरत नहीं है। आपको सही टिप्स और रुटीन को फॉलो करना जरुरी है। आइए जानते हैं कैसे स्किन को बनाएं कोरियन ग्लास जैसी।
कच्चा दूध का प्रयोग करें
कोरियन जैसी ग्लास स्किन पाने के लिए आप चेहरे को कच्चे दूध से साफ करें। इसके लिए आपको 2 चम्मच कच्चा दूध लें। इसमें 1 चम्मच शहद को मिला लें। फिर इसे अपने चेहरे पर लगाएं। इसके बाद आप हल्के हाथों से मसाज भी कर  सकते हैं। इस टिप को अपनाकर आपकी स्किन नेचुरली ग्लो करेगा।
सनस्क्रीन को लगाना न भूलें
घर से बाहर जाती है तो जरुरी है कि आप सनस्क्रीन चेहरे पर लगाएं और साथ ही बैग में सनस्क्रीन जरुर हो। इसके लगाने से स्किन हाइड्रेट रहती है। चेहरे पर नेचुरल ग्लो बना रहता है। सनस्क्रीन का प्रयोग रोजाना जरुर करें।
टोनर जरुर लगाएं
घर पर बनें हुए टोनर का इस्तेमाल करें। आपको चावल का पानी लेना है। इसमें गुलाब को मिक्स करना है। आप चाहे तो इसमें थोड़ा सा एलोवेरा जेल को जरुर मिक्स करें। आपकी स्किन भी काफी हेल्दी रहेगी और त्वचा भी ग्लो करेगी।

#Korean #Skin #Care #Tips #करयन #जस #गलस #सकन #पन #क #लए #फल #कर #य #रटन

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments