Thursday, September 19, 2024
HomeTech & GadgetsLatest OTT releases august 2024 Munjya IC 814 The Kandahar Hijack Murshid...

Latest OTT releases august 2024 Munjya IC 814 The Kandahar Hijack Murshid how and where to watch details – Viral News

अगस्त का अंतिम सप्ताह चल रहा है। इस हफ्ते ओटीटी पर कई सीरीज रिलीज हुई हैं जो आपको हॉरर, कॉमेडी, रोमांस, एक्शन, ड्रामा का भरपूर डोज देंगीं। इनमें Munjya, IC 814: The Kandahar Hijack, Murshid जैसे नाम शामिल हैं। आइए जानते हैं इस हफ्ते की इन धांसू सीरीज को आप किन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं। 

Munjya
Munjya एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो साल 2024 की सफल फिल्मों में शुमार है। इसे आदित्य सर्पोतडार ने निर्देशित किया है। फिल्म ने 132 करोड़ की कमाई कर सबको चौंका दिया था। फिल्म में शरवरी, अभय वर्मा, मोना सिंह और सत्यराज आपको मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 7 जून 2024 को आई थी। अब इसे OTT पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म को Disney+ Hotstar पर देखा जा सकता है। यह 25 अगस्त से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। 

IC 814: The Kandahar Hijack
विजय वर्मा स्टारर IC 814: द कंधार हाईजैक को Netflix ने रिलीज किया है। यह एक क्राइम-ड्रामा सीरीज़ है, जो 1999 में इंडियन एयरलाइंस फ्लाइट 814 के हाईजैक की स्टोरी है। फिल्म को अनुभव सिन्हा ने निर्देशित किया है। फिल्म मैचबॉक्स शॉट्स और बनारस मीडियावर्क्स बैनर तले बनी है जिसे सरिता पाटिल और संजय राउत्रे ने प्रड्यूस किया है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, पंकज कपूर, विजय वर्मा, दीया मिर्जा और अरविंद स्वामी भी महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म नेटफ्लिक्स पर 29 अगस्त से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। 

Murshid 
यह फिल्म 1990 के दशक के प्रसिद्ध अंडरवर्ल्ड डॉन मुर्शिद पठान की कहानी को दिखाती है। मुर्शिद पठान का किरदार के के मेनन ने प्ले किया है। दिखाया गया है कि मुर्शिद पठान के दो बेटे हैं, फिर भी उन्होंने एक अनाथ बच्चे को गोद लिया जो बाद में पुलिस इंस्पेक्टर बन गया। बड़े बेटे की मौत के बाद मुर्शिद ने अंडरवर्ल्ड छोड़ दिया। इस बीच फरीद (जाकिर हुसैन) मुर्शिद की जगह लेता है और मुंबई का नया डॉन बन जाता है। फिल्म को Zee5 ने रिलीज किया है। इसे 30 अगस्त से स्ट्रीम किया जा सकता है। 

Cadets 
विश्वजॉय मुखर्जी के निर्देशन में बनी कैडेट्स एक ऐसी सीरीज है जो 1988 के दौर में ले जाती है। यहां पर पुरानी यादें दिखाई गई हैं कि कैसे युवा मन काल्पनिक सशस्त्र बल अकादमी में एक दूसरे से मिलते हैं और पुणे में मिलिट्री अनुशासन से रूबरू होते हैं। सीरीज तनुश्री पोद्दार के उपन्यास Boots Belts Berets पर आधारित है। सीरीज में एक्शन, ड्रामा और युवा रोमांस का मिक्स डोज दर्शकों को मिलने वाला है। सीरीज Jio Cinema पर रिलीज की गई है और 30 अगस्त से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

The Lord of the Rings: The Rings of Power
The Rings of Power को Prime Video पर देख सकते हैं। इस सीजन में सीरीज एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर बनकर आई है। ‘द रिंग्स ऑफ पावर’ मूल रूप से J. R. R. Tolkien की मिडल-अर्थ हिस्ट्री पर आधारित है। नए सीज़न में डार्क लॉर्ड सॉरॉन के उदय को दिखाया गया है जिसमें और अधिक ‘रिंग्स ऑफ़ पावर’ बनाई जाती हैं। फिलहाल फिल्म के पहले तीन एपिसोड रिलीज किए गए हैं जो Amazon Prime Video पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं। शेष 5 एपिसोड 3 अक्टूबर तक रिलीज किए जाएंगे। 

<!–

–>

#Latest #OTT #releases #august #Munjya #Kandahar #Hijack #Murshid #watch #details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments