Thursday, October 17, 2024
HomeTech & GadgetsLava Agni 3 5G with 8GB ram 50MP triple camera secondary display...

Lava Agni 3 5G with 8GB ram 50MP triple camera secondary display launch in india today all specification detail – Viral News

Lava Agni 3 5G फोन आज भारत में लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी ने इस फोन में सेकंडरी डिस्प्ले टीज कर सबको चौंका दिया है। फोन के रियर में एक छोटा डिस्प्ले नजर आ रहा है जिसमें कई तरह के नोटिफिकेशंस देखे जा सकेंगे। लेकिन लॉन्च से पहले फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस भी ऑनलाइन लीक हो गए हैं। फोन के डिजाइन से कंपनी पहले ही पर्दा उठा चुकी है। स्पेसिफिकेशंस के मामले में बहुत अधिक खुलासा ब्रांड ने नहीं किया था। हालांकि फोन में Dimensity 7300X प्रोसेसर की पुष्टि कंपनी कर चुकी है। लेकिन अब फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस और रेंडर्स लॉन्च से पहले सामने आ गए हैं। 

Lava Agni 3 5G फोन 4 अक्टूबर यानी आज भारत में लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी इससे दोपहर 12 बजे पर्दा उठाने जा रही है। फोन के रियर पैनल को टीज करते हुए कंपनी इसमें सेकंडरी डिस्प्ले दिखाई है जो कि इस सेग्मेंट में एक आकर्षक फीचर कहा जा सकता है। वहीं, टिप्स्टर सुधांशु अम्भोरे ने फोन के सभी स्पेसिफिकेशंस का खुलासा कर दिया है। 

टिप्स्टर के मुताबिक, Lava Agni 3 फोन में 6.7 इंच का कर्व्ड एज AMOLED पैनल होगा जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन होगा। रोचक रूप से फोन के रियर पैनल पर भी एक डिस्प्ले दिखाई देगा जो कि 1.7 इंच का OLED पैनल होगा। लीक्स के मुताबिक इस डिस्प्ले में कुछ बेसिक फीचर्स होंगे जैसे कैलेंडर, स्टेप्स काउंटर आदि। फोन के रेंडर्स बताते हैं कि यह ब्लू और व्हाइट शेड्स में आने वाला है।  
 

फोन में 8GB LPDDR5 RAM बताई गई है। साथ में 128GB और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के ऑप्शन होंगे। फोन में 5,000mAh की बैटरी होगी जिसके साथ में 66W रैपिड चार्जिंग सपोर्ट होगा। यह Android 14 के नियर स्टॉक वर्जन पर रन करेगा। कैमरा की बात करें तो इसमें रियर में 50MP OIS सपोर्टेड मेन कैमरा होगा। जिसके साथ में 8 मेगापिक्सल पिक्सल अल्ट्रावाइड लेंस, और 8 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस होगा। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। 

इसके अलावा फोन में Dolby Atmos सपोर्टेड डुअल स्पीकर्स होंगे, एक्शन बटन होगा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। अफवाह है कि फोन भले ही धांसू फीचर्स के साथ आने वाला है लेकिन इसके रिटेल बॉक्स से कंपनी कुछ चीजें हटा सकती है। हो सकता है कि फोन के साथ कंपनी चार्जर न दे। बहरहाल, फोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च होने वाला है जिसे कंपनी के अधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल्स पर लाइव देखा जा सकता है। 

 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Lava #Agni #8GB #ram #50MP #triple #camera #secondary #display #launch #india #today #specification #detail

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments