Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsLava Yuva Star 4G Price in india features specifications leaked 4gb ram...

Lava Yuva Star 4G Price in india features specifications leaked 4gb ram – Viral News

Lava Yuva Star 4G Price : भारतीय ब्रैंड लावा (Lava) नए स्‍मार्टफोन्‍स पर काम कर रही है। इनमें Lava Yuva Star 4G का नाम सुर्खियां बटोर रहा है। यह कंपनी का बजट स्‍मार्टफोन हो सकता है। लावा ने इस फोन की कोई डिटेल अभी शेयर नहीं की है, पर टिप्‍सटर पारस गुगलानी ने कुछ इमेजेस शेयर की हैं। इनमें नए लावा फोन के रिटेल बॉक्‍स को देखा जा सकता है। उन्‍होंने कुछ पोस्‍टर इमेज भी शेयर की हैं, जिनसे फोन के स्‍पेक्‍स और प्राइस का खुलासा होता है।  

इन लीक्‍स पर भरोसा किया जाए तो Lava Yuva Star 4G में 6.75 इंच HD+ डिस्‍प्‍ले दिया जाएगा, जोकि स्‍टैंडर्ड 60 हर्त्‍ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन में एक नॉच डिजाइन होगा जिसमें सेल्‍फी कैमरा फ‍िट होगा। सिक्‍योरिटी के लिए फेसअनलॉक का ऑप्‍शन और साइड-माउंटेड फ‍िंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। 

Lava Yuva Star 4G के प्रोसेसर की सटीक जानकारी अभी नहीं है। इसमें 4जीबी रैम दी जा सकती है और इंटरनल स्‍टोरेज 64जीबी होगा। यह फोन एंड्रॉयड 14 गो एडिशन पर चल सकता है। गो एडिशन इस बात का संकेत है कि फोन में एंट्री लेवल प्रोसेसर ऑफर किया जाएगा। 

Lava Yuva Star 4G में डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। मेन सेंसर 13 मेगापिक्‍सल का होगा। फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्‍सल का होगा। लीक हुए रिटेल बॉक्‍स से पता चलता है कि नए लावा में 5 हजार एमएएच की बैटरी दी जाएगी जोकि 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

डिजाइन की बात करें तो फोन का बॉक्‍स एक फ्लैट ऐज वाली फोन की झलक दिखाता है। बैक साइड में ग्‍लॉसी फ‍िनिश नजर आ रही है। फोन की प्राइसिंग भी इसके पोस्‍टर में नजर आ रही है, जो 5999 रुपये है। गुगलानी के पोस्‍ट ने भले ही Lava Yuva Star 4G के स्‍पेक्‍स और प्राइस सामने रख दिए हैं, पर कंपनी ने ऑफ‍िशियली इस बारे में कुछ नहीं बताया है।
 

<!–

–>

#Lava #Yuva #Star #Price #india #features #specifications #leaked #4gb #ram

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments