Malaysia मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में PV Sindhu की हार – Viral News

महिला शटलर पीवी सिंधु को Malaysia मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में हार का सामना करना पड़ा है. मुकाबले में चीन की दूसरी वरीयता प्राप्त खिलाड़ी वांग झी यी ने पहला गेम हारने के बावजूद खिताब से वंचित कर दिया. बता दें, ये फाइनल मुकाबला इन दोनों खिलाड़ियों के बीच एक घंटे 19 मिनट तक चला.

सिंधु ने आखिरी बार 2022 में सिंगापुर ओपन टूर्नामेंट जीता था. जिसके बाद वह चोटिल हो गई थी और उनका फॉर्म भी खराब हो गया था. बता दें, इस मुकाबले के बाद वह अब पेरिस ओलंपिक में खेलते हुए नजर आएगी. चिंता की बात ये हैं कि पेरिस ओलंपिक से पहले सिंधु के हाथ से खिताब फिसला उन्हें सोचने पर मजबूर करता है.

खेले गए Malaysia फाइनल मुकाबले में पीवी सिंधु की शुरुआत अच्छी रही. उन्होंने पहला गेम 21-16 से अपने नाम किया. वहीं दूसरे गेम में वांग झी यी ने बेहतरीन वापसी कर 21-5 से जीत दर्ज की. इसके बाद तीसरे और निर्णायक गेम में भी झांग का प्रदर्शन लाजवाब रहा. इस गेम में भी शुरुआती बढ़त बनाने के बावजूद सिंधु लय बरकरार नहीं रख सकीं और झांग लगातार उन पर दबाव बनाते हुए मुकाबले को अपने नाम कर लिया. जिसके बाद मुकाबले में झांग ने सिंधु को 21-16, 21-5, 21-16 से पराजित कर दिया.

Source link

Leave a Comment