Thursday, October 17, 2024
HomeTech & Gadgetsmeta connect 2024 meta launches vr headset quest 3s know all details...

meta connect 2024 meta launches vr headset quest 3s know all details – Viral News

फेसबुक ने अपने एनुअल इवेंट मेटा कनेक्ट 2024 में कई नए प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं। इसके साथ ही कंपनी ने अपने एआई मॉडल का एडवांस वर्जन LIama भी पेश किया है। इसके साथ ही कंपनी ने मिक्स रियलिटी और ऑगमेंटेड रिलिटी डिवाइस भी पेश किए हैं, जो जेनरेटिव एआई मॉडल के साथ मार्केट में लॉन्च किए गए हैं। 

Meta Quest 3S के लॉन्च के बाद मेटा ने मेटा क्वेस्ट 3 की कीमत कम कर दी है। अब 512GB स्टोरेज वाले Meta Quest 3 को 499.99 डॉलर की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इसे 649.99 डॉलर में लॉन्च किया है। 

Meta Orion AR ग्लासेस से पर्दा उठाया है। इस प्रोटो-डिवाइस को कंपनी ने Orion नाम दिया है। मेटा ने बताया कि Meta Orion ग्लासेस के जरिए लार्ज होलोग्राफिक डिस्प्ले में 2D और 3D कंटेंट एक्सेस कर सकते हैं। मेटा के ये ग्लासेस लाइटवेट और कॉम्फर्टेबल डिजाइन के साथ लॉन्च किए जाएंगे। 

Ray-Ban Meta स्मार्ट ग्लास अपडेट

Meta ने Ray-Ban स्मार्ट ग्लास काफी पॉपुलर प्रोडक्ट है। कंपनी ने इसमें और भी फीचर्स एड किए हैं। यूजर्स मेटा ग्लास से वॉट्सऐप और मैसेंजर पर मैसेज भेज पाएंगे। मेटा का दावा है कि वह मेटा एआई में वीडियो सोपर्ट भी शुरु करने वाला है। इसके साथ ही डिवाइस रियलटाइम ट्रांसलेशन भी सपोर्ट करेगा। 

LIama 3.2 AI Model

Meta ने LIama 3.2 के छोटे साइज का एआई मॉडल और मीडियम साइज वर्जन LLMs पेश किया है। इसके साथ ही लाइटवेट टेक्स्ट ओनली मॉडल पेश किया है, जिसे मोबाइल डिवाइसेस में आसानी से चला पाएंगे। 

#meta #connect #meta #launches #headset #quest #details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments