Saturday, October 19, 2024
HomeSportsmohammad siraj received an official dsp post from the telangana government -...

mohammad siraj received an official dsp post from the telangana government – Viral News

प्रतिरूप फोटो

Social Media

Kusum । Oct 11 2024 7:18PM

मोहम्मद सिराज ने शुक्रवार को तेलंगाना के पुलिस उपाधीक्षक का पदभार संभाल लिया है। उन्होंने तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक को रिपोर्ट करने के बाद आधिकारिक तौर पर कार्यभार संभाल लिया है। तेज गेंदबाज के साथ सांसद एम अनिल कुमार यादव, टीजीएमआरईआईएस के अध्यक्ष मोहम्मद फहीमुद्दीन कुरैशी भी मौजूद थे।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शुक्रवार को तेलंगाना के पुलिस उपाधीक्षक का पदभार संभाल लिया है। उन्होंने तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक को रिपोर्ट करने के बाद आधिकारिक तौर पर कार्यभार संभाल लिया है। तेज गेंदबाज के साथ सांसद एम अनिल कुमार यादव, टीजीएमआरईआईएस के अध्यक्ष मोहम्मद फहीमुद्दीन कुरैशी भी मौजूद थे। सीएम रेवंत रेड्डी ने पहले घोषणा की थी कि सिराज को प्रतिष्ठित ग्रुप-1 सरकारी पद मिलेगा। 

मोहम्मद सिराज ने इस सम्मान के लिए मुख्यमंत्री के प्रति अपनी प्रशंसा और आभार व्यक्त किया। तेलंगाना पुलिस ने एक्स पर लिखा कि, भारतीय क्रिकेट मोहम्मद सिराज को उनकी क्रिकेट उपलब्धियों और राज्य के प्रति समर्पण को सम्मान देते हुए तेलंगाना का डीएसपी नियुक्त किया गया है। वह अपनी नई भूमिका से कई लोगों को प्रेरित करते हुए अपना क्रिकेट करियर जारी रखेंगे। 

मोहम्मद सिराज भारत के तीनों फॉर्मेट के खिलाड़ी हैं। उन्होंने 2017 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया और अब तक 29 टेस्ट, 44 वनडे और 16 टी20 मैच खेले हैं। वह भारतीय टीम की टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने वाली टीम का भी हिस्सा रहे हैं। इससे पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप और वनडे वर्ल्ड कप में भी वह खेल चुके हैं।

#mohammad #siraj #received #official #dsp #post #telangana #government

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments