Motorola Razr 50 Ultra Launch Tomorrow How to Watch Live Expected Specifications Availability – Viral News

Motorola Razr 50 सीरीज को चीन में लॉन्च किए जाने की पुष्टि पहली ही की जा चुकी थी। फोल्डेबल फोन की लेटेस्ट रेंज मंगलवार, 25 जुलाई को पेश की जाएगी। इसमें स्टैडर्ड Razr 50 के साथ Razr 50 Ultra शामिल हो सकते हैं। प्रीमियम Ultra मॉडल को लेकर हालिया महीनों में कई लीक्स ऑनलाइन सामने आ चुके हैं, जिनमें इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स का पता चला था। इनके भारत में भी लॉन्च होने की पूरी संभावना है, क्योंकि हाल ही में Amazon इंडिया पर क्लैमशेल स्टाइल फोल्डेबल फोन की एक माइक्रोसाइट देखी गई थी। Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी ने अपने छह नए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर्स का भी खुलासा किया है, जो Motorola Razr 50 UItra में मौजूद होंगे। हम यहां आपको कल चीन में होने वाले लॉन्च इवेंट से जुड़ी सभी जरूरी जानकारी दे रहे हैं।
 

Motorola Razr 50 series launch details

Motorola Razr 50 फोल्डेबल फोन सीरीज को कल, 25 जून को चीन में लॉन्च किया जाना है। इसे चीन के पॉपुलर माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर Motorola के आधिकारिक पेज पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। ऐसा भी हो सकता है कि इसकी लॉन्च इवेंट को चीन के अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कंपनी के आधिकारिक हैंडल्स पर लाइव स्ट्रीम किया जाए।
 

Motorola Razr 50 series India launch details

फिलहाल मोटोरोला ने आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं की है कि अपकमिंग फोल्डेबल फोन्स को भारत सहित ग्लोबल मार्केट में पेश किया जाएगा या नहीं। ऐसे में इसके ग्लोबल सोशल मीडिया हैंडल पर इवेंट लाइव स्ट्रीमिंग की उम्मीद फिलहाल न के बराबर है।

हाल ही में Amazon India पर Motorola Razr 50 Ultra की माइक्रोसाइट देखी गई थी, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे जल्द भारत में भी पेश किया जाएगा। हालांकि, चीन में लॉन्च के कितने समय बाद, इसपर फिलहाल पर्दा बना हुआ है।
 

Motorola Razr 50 expected specifications

Motorola Razr 50 सीरीज पिछले पूर्ववर्ती Motorola Razr 40 सीरीज के समान क्लैमशेल फोल्डेबल डिजाइन के साथ आएगी। सीरीज में स्टैंडर्ड Razr 50 के साथ अधिक प्रीमियम Razr 50 Ultra शामिल होने की उम्मीद है। पिछले कुछ लीक्स और अफवाहों की बात करें, तो दोनों मॉडल में बड़े OLED डिस्प्ले मिलने की संभावना है। लीक्स का कहना है कि दोनों ही फोन एक समान 6.9-इंच इनर डिस्प्ले से लैस होंगे। फिलहाल बाहरी डिस्प्ले के बारे में कोई जानकारी नहीं है। Motorola Razr 40 में 1.5-इंच और Razr 40 Ultra में 3.5-इंच डिस्प्ले मिलते हैं।

Razr 50 Ultra में Qualcomm का नया Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट मिलने की उम्मीद है, जो कई प्रीमियम मिड-रेंज मॉडल्स में शामिल है। लीक्स के अनुसार, स्टैंडर्ड Razr 50 MediaTek Dimensity 7300X पर काम करेगा। तुलना के लिए बता दें कि Motorola ने Razr 40 को Snapdragon 7 Gen 1 और Razr 50 Ultra को Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट के साथ लॉन्च किया था।

इसके अलावा, खबर है कि दोनों फोन में पीछे की तरफ 50-मेगापिक्सल डुअल कैमरा सेटअप और अंदर वाले डिस्प्ले पर मौजूद होल-पंच कटआउट में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। Razr 50 के 4,200mAh, जबकि Razr 50 Ultra के 4,000mAh बैटरी से लैस आने की संभावना है। दोनों ही मॉडल्स 33W चार्जिंग को सपोर्ट कर सकते हैं। जैसा कि हमने बताया, Ultra मॉडल को Motorola कई नए AI फीचर्स के साथ पेश करेगी।

Source link

Leave a Comment