Thursday, October 17, 2024
HomeTech & GadgetsNio Phone 2 with 100W fast charging spotted on china 3C certification...

Nio Phone 2 with 100W fast charging spotted on china 3C certification specifications more – Viral News

इलेक्ट्रिक व्हीकल (EV) बनाने वाली चाइनीज कंपनी Nio ने अपना पहला स्मार्टफोन Nio Phone सितंबर 2023 में लॉन्च किया था। अब कंपनी Nio Phone 2 को भी जल्द लॉन्च कर सकती है। यह फोन चीन के सर्टीफिकेशन प्लेटफॉर्म 3C पर नजर आया है। हालांकि, कंपनी के सीईओ विलियम ली ने भी कथित तौर पर पुष्टि की थी कि फोन अपने डेवलेपमेंट स्टेज में जा चुका है। अब Nio Phone 2 का सर्टीफिकेशन साइट पर स्पॉट होना बताता है कि कंपनी इसे मार्केट में पेश करने के लिए तैयारी पूरी कर रही है। 

Nio Phone 2 पिछले साल आए Nio Phone का सक्सेसर होगा। Nio Phone 2 को हाल ही में चीन के सर्टीफिकेशन प्लेटफॉर्म 3C पर (via) देखा गया है। यह फोन मॉडल नम्बर N2401 के साथ नजर आया है। इसका पुराना मॉडल, नियो फोन यहां पर N2301 मॉडल नम्बर के साथ लिस्ट किया गया था। फोन के साथ 100W फास्ट चार्जर मेंशन किया गया था। लेकिन असल में यह रिलीज हुआ 66W फास्ट चार्जिंग के साथ। 

कथित Nio Phone 2 भी 100W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ नजर आया है। अब यह फोन के रिलीज के समय ही पता चलेगा कि यह वास्तव में कितनी फास्ट चार्जिंग कैपिसिटी के साथ आएगा। बता दें कि मई में नियो बैटरी को भी 3C सर्टीफिकेशन में देखा गया था। यह NBET02 मॉडल नम्बर के साथ लिस्ट की गई है। इसकी कैपिसिटी 4900mAh है। यहां संभावना है कि यह बैटरी नियो फोन 2 में देखने को मिल सकती है। यानी मोटे तौर पर कहें तो Nio Phone 2 में 5000mAh बैटरी दी जा सकती है। 

Nio भले ही इलेक्ट्रिक कार बनाती है लेकिन कंपनी Xiaomi और Huawei जैसे ब्रैंड्स को जवाब देने की मंशा रखती है जो कि अब इलेक्ट्रिक व्हीकल मार्केट में भी कूद पड़े हैं। Nio Phone में कंपनी ने खास फीचर दिया है जिसकी मदद से यह Nio कारों के लिए एक चाबी की तरह काम करता है। इससे यूजर गाड़ी को लॉक, अनलॉक, और स्टार्ट तक कर सकते हैं। और ये फीचर्स फोन बंद होने की स्थिति में भी काम करते हैं। इसके अलावा कंपनी का कहना है कि फोन कार के इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ भी बखूबी कनेक्ट होता है और यूजर को बेहतर एक्सपीरियंस दे सकता है।

Nio Phone के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.81 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह AMOLED पैनल के साथ आता है जिसमें 2K रिजॉल्यूशन है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन में रियर में 50 मेगापिक्सल मेन कैमरा समेत ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 5200mAh की बैटरी दी गई है। फोन Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट से लैस है। संभावना है कि Nio Phone 2 में कंपनी Snapdragon 8 Gen 3 चिप दे सकती है। 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments