Thursday, September 19, 2024
HomeTech & GadgetsNio Phone 2 with Snapdragon 8 Gen 3 & AI features to...

Nio Phone 2 with Snapdragon 8 Gen 3 & AI features to Launch on July 27 – Viral News

Nio के वाइस प्रेसिडेंट बाई जियान ने आधिकारिक तौर पर 27 जुलाई को Nio इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी डे पर अपने सेकेंड जनरेशन के स्मार्टफोन Nio Phone 2 को लॉन्च करने की घोषणा की है। नया स्मार्टफोन कई अपग्रेड के साथ आएगा, जिसमें बड़े एआई मॉडल के साथ इंटीग्रेशन, एडवांस सिस्टम फ्लूडिटी और Nio इलेक्ट्रिक व्हीकल इकोसिस्टम के साथ बेहतर कनेक्टिविटी शामिल है।

Nio Phone 2 यूजर्स को अपने स्मार्टफोन से डायरेक्ट कई कार फंक्शन को कंट्रोल करने की सुविधा देकर एक बेहतर और कंफर्टेबल ड्राइविंग अनुभव प्रदान करना चाहता है। इसमें अनलॉक/लॉक करना, व्हीकल स्टार्ट करना, सेटिंग्स एडजेस्ट करना और कार के इंफोटेनमेंट सिस्टम तक एक्सेस शामिल है। एआई के साथ स्मार्टफोन का इंटीग्रेशन इसकी कैपेसिटी को और बढ़ाएगा, जिससे भविष्य में बेहतर इंटरैक्शन और ज्यादा एडवांस एप्लिकेशन मिलेंगे।

Nio Phone 2 Specification

Nio Phone 2 में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 मिलने की संभावना है जो कि स्मार्टफोन की AI और कम्प्यूटेशनल कैपेसिटी को बेहतर करेगा। ऐसी भी संभावना है कि इस स्मार्टफोन में Snapdragon Gen 3 का ओवरक्लॉक्ड वर्जन होगा। इससे परफॉर्मेंस बेहतर होने के साथ-साथ ज्यादा डिमांड वाली ऐप्स और फीचर्स का भी सपोर्ट मिलेगा। यह स्मार्टफोन हाल ही में चीन के 3C सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर नजर आया था। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करने की उम्मीद है। हालांकि, सटीक चार्जिंग और बैटरी का खुलासा नहीं हुआ है।

Nio का स्मार्टफोन मार्केट में आना Huawei और Xiaomi के इलेक्ट्रिक कार मार्केट में एंट्री करने के जवाब में देखा जा रहा है। ब्रांड एक ऐसा स्मार्टफोन तैयार करके अपने व्हीकल्स के साथ बेहतर इंटीग्रेट होता है। Nio का टारगेट अपने ग्राहकों को एक यूनिक और बेहतर यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करना है, जिससे उन्हें सब से अलग फीचर्स मिलें।

आपको बता दें कि Nio ने सितंबर 2023 में अपना पहला स्मार्टफोन Nio Phone लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में एक ओवरक्लॉक्ड 3.36GHz Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 6.81 इंच की 2K AMOLED डिस्प्ले है, जिसका 120Hz रिफ्रेश रेट है। इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इसमें 5,200mAh की बैटरी दी गई है।

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments