Saturday, September 21, 2024
HomeTech & GadgetsNothing to launch open ear Earbuds on September 24 teaser out more...

Nothing to launch open ear Earbuds on September 24 teaser out more details – Viral News

Nothing सितंबर के अंत में अपने नए ईयरबड्स लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने बीते दिन टीजर जारी करते हुए इसकी घोषणा भी कर दी है। टीजर देखकर पता चलता है कि ये ओपन ईयरबड्स हो सकते हैं। यानी ऐसे ऑडियो हेडसेट जो ओपन ईयर डिजाइन के साथ आने वाले हैं। आइए जानते हैं इस टीजर के माध्यम से अपकमिंग ऑडियो वियरेबल के बारे में और क्या जानकारी निकल कर सामने आती है। 

Nothing ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें कंपनी ने दो राउंडेड केबल का एक क्लिप दिखाया है। क्लिप के साथ कंपनी ने लिखा है, “out in the open” जिसके साथ में इस प्रोडक्ट की लॉन्च डेट भी मेंशन की गई है। 24 सितंबर को नथिंग इन्हें लॉन्च करने वाली है। इसके अलावा नथिंग ने इनके बारे में और कोई जानकारी नहीं दी है। कंपनी की वेबसाइट पर भी नए प्रोडक्ट के बारे में जानकारी उपलब्ध नहीं करवाई गई है। 

टीजर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये दोनों केबल ओपन ईयर हेडसेट का हिस्सा हो सकते हैं। हालांकि यह अभी सिर्फ एक कयास ही है, और कंपनी ने अपनी तरफ से किसी ईयरबड्स मॉडल के लॉन्च का कोई संकेत नहीं दिया है। वहीं, IMDA वेबसाइट की लिस्टिंग कहती है कि कंपनी जल्द ही एक प्रोडक्ट लॉन्च कर सकती है जिसे Nothing Ear Open कहा गया है। 

ओपन ईयर वायरलेस ईयरफोन इस तरह से डिजाइन किए जाते हैं कि ये ईयर कैनाल से बाहर ही रहते हैं और यूजर म्यूजिक सुनने के साथ ही अपने आसपास के शोर से भी अवगत रहता है। इससे फायदा यह होता है कि कानों को थकान महसूस नहीं होती है। हालांकि परंपरागत ईयरफोन्स की तरह इनमें साउंड लीकेज को रोकने के लिए पैसिव सील मौजूद नहीं होती है। 

नथिंग ने अभी तक कोई भी वायरलेस स्टीरियो ईयरफोन ओपन ईयर डिजाइन के साथ नहीं उतारा है। लेटेस्ट टीजर से ओपन ईयरफोन्स लॉन्च होने का बड़ा संकेत यह मिलता है कि इसके नाम में ही ओपन कंपनी ने शामिल किया है। जिससे पता चलता है कि ओपन ईयर कैटिगरी में यह कंपनी का पहला प्रोडक्ट होगा। इसलिए बहुत संभावना है कि ये कंपनी के ओपन ईयर डिजाइन ईयरबड्स होने वाले हैं।  
 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#launch #open #ear #Earbuds #September #teaser #details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments