Thursday, October 17, 2024
HomeTech & GadgetsNubia Red Magic Gaming Tablets to Launch on September 5 to get...

Nubia Red Magic Gaming Tablets to Launch on September 5 to get Snapdragon 8 Gen 3 Leading Version 8 Gen 2 – Viral News

Nubia के Red Magic ब्रांड ने कंफर्म किया है कि वह चीन में 5 सितंबर को दोपहर 3 बजे लॉन्च इवेंट आयोजित करेगा। इस इवेंट में Red Magic गेमिंग बेस्ड टैबलेट पेश किया जाएगा। छोटे टैबलेट में 10.8 इंच की डिस्प्ले है। यह Snapdragon 8 Gen 3 Leading वर्जन प्रोसेसर वाला दुनिया का पहला टैबलेट होगा। बड़े Red Magic टैबलेट में 12.4 इंच की डिस्प्ले होगी। आइए Red Magic गेमिंग टैबलेट के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Red Magic गेमिंग टैबलेट में क्या होगा खास

टीजर से पता चलता है कि Red Magic आगामी लॉन्च इवेंट के दौरान दो टैबलेट पेश करेगा। टिप्सटर WHYLAB का दावा है कि टीजर में छोटे टैबलेट में 10.8 इंच की डिस्प्ले है। यह Snapdragon 8 Gen 3 Leading वर्जन प्रोसेसर वाला दुनिया का पहला टैबलेट होगा।

दूसरी ओर बड़े Red Magic टैबलेट में 12.4 इंच की डिस्प्ले होगी। इस टैबलेट में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिलने की संभावना है। टैबलेट में 5G कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट दिए जाने की संभावना है। इसे रेड मैजिक टैबलेट का अपग्रेड कहा जाता है, जो जुलाई 2023 में पेश हुआ था। इस मॉडल को Red Magic Tablet 3D Explorer एडिशन नाम दिए जाने की संभावना है। हालांकि, अभी तक बाजार में टैबलेट के अन्य स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं हुआ है। 

Red Magic Tablet Specifications

Red Magic टैबलेट में 12.1 इंच की LCD डिस्प्ले थी, जिसका 2K रेजॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट है। इसमें Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर है। इसमें 16GB तक LPDDR5 RAM और 512GB तक UFS 3.1 स्टोरेज है। इसमें 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 10,000mAh की बैटरी है। कैमरा सेटअप की बात करें तो Red Magic Tablet के रियर में 13 मेगापिक्सल कैमरा और एक एलईडी फ्लैश शामिल है। वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसमें क्वाड स्पीकर दिए गए हैं। यह टैबलेट एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड रेड मैजिक यूआई पर काम करता है।<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Nubia #Red #Magic #Gaming #Tablets #Launch #September #Snapdragon #Gen #Leading #Version #Gen

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments