Nubia to launch UG Phone U25 5G with 120Hz display and UG Kids Watch 1 expected features – Viral News

Nubia जल्द ही एक और फोन मार्केट में लॉन्च कर सकती है। कंपनी चाइनीज टेलीकॉम कंपनी टेलीमेक के साथ मिलकर कथित तौर पर इस फोन पर काम कर रही है। यह फोन UG Phone U25 5G हो सकता है। इसके साथ में कंपनी UG Kids Watch 1 पर भी काम कर रही है। फोन में 5000mAh बैटरी हो सकती है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिल सकता है। ये दोनों ही डिवाइसेज IMEI डेटाबेस में देखे गए हैं। आइए जानते हैं डिटेल्स। 

Nubia का नया फोन UG Phone U25 5G जल्द लॉन्च हो सकता है। गिजमोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी UG Kids Watch 1 भी इसके साथ लॉन्च कर सकती है। इन दोनों डिवाइसेज को IMEI डेटाबेस में देखा गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि ये दोनों ही डिवाइसेज आकर्षक फीचर्स के साथ लॉन्च होंगे। UG Phone U25 5G एक अफॉर्डेबल फोन हो सकता है। पब्लिकेशन ने इसके बारे में अनुमान लगाया है कि यह ZTE Blade A75 5G का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। 

फोन में 6.56 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह IPS LCD डिस्प्ले के साथ आ सकता है जिसमें HD प्लस रिजॉल्यूशन देखने को मिल सकता है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। डिवाइस में Unisoc T760 चिपसेट होगा। इसमें 5000mAh की बैटरी हो सकती है। फोन के रियर में 108 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है। जिसके साथ में 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर दिया जा सकता है। यह फ्रंट में 5 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आ सकता है। फोन में ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए Android 13 मिल सकता है जिस पर MyOS 13 की लेयर दी जा सकती है। 

UG Kids Watch 1 भी इस फोन के साथ लॉन्च हो सकती है। जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, यह खासतौर पर बच्चों के लिए लॉन्च हो सकती है। इसमें कई ऐसे फीचर्स होंगे जिससे बच्चों की दिनभर की एक्टिविटी को ट्रैक किया जा सकेगा। हालांकि यहां पर स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसमें SIM कार्ड का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। जिसकी मदद से बच्चे अपने पेरेंट्स के साथ सीधे कम्युनिकेट कर सकेंगे। इमरजेंसी की स्थिति में यह फीचर बहुत उपयोगी साबित हो सकता है। बहरहाल, इन दोनों प्रोडक्ट्स का IMEI डेटाबेस में देखा जाना बताता है कि ये जल्द ही अन्य सर्टिफिकेशंस में भी नजर आ सकते हैं। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Comment