Friday, October 18, 2024
HomeTech & GadgetsOla Electric to Give Quick Service Guarantee to Its Customers, Will Provide...

Ola Electric to Give Quick Service Guarantee to Its Customers, Will Provide Backup Electric Scooter, Cab Coupons – Viral News

बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनियों में शामिल Ola Electric ने अपनी आफ्टर सेल्स सर्विस में सुधार करने की तैयारी की है। पिछले कुछ महीनों से कंपनी को सर्विस में देरी से जुड़ी कस्टमर्स की बड़ी संख्या में शिकायतें मिल रही थी। इसने अपने सर्विस नेटवर्क को मजबूत करने के लिए Hyper Service कैम्पैन शुरू करने की जानकारी दी है। 

ओला इलेक्ट्रिक ने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की रिपेयर में एक दिन से अधिक लगने पर बैकअप इलेक्ट्रिक स्कूटर और कैब कूपंस देने की जानकारी दी है। यह 10 अक्टूबर से अपनी क्विक-सर्विस गारंटी को शुरू करेगी। इसमें कस्टमर्स को एक दिन में रिपेयर की पेशकश की जाएगी। इसके इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की रिपेयर में एक दिन से अधिक लगने पर कस्टमर्स को बैकअप S1 स्कूटर दिया जाएगा। इसके अलावा Ola Care+ सब्सक्रिप्शन रखने वाले कस्टमर्स को ओला कैब्स लेने के लिए कूपन दिए जाएंगे जो उनके इलेक्ट्रिक स्कूटर की सर्विस या रिपेयर पूरी होने तक वैध होंगे। 

हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक ने एक नई सर्विस टीम बनाई थी। कंपनी के एक कस्टमर ने खराब सर्विस से नाराज होकर ओला इलेक्ट्रिक के एक शोरूम में आग लगा दी थी। कंपनी को प्रत्येक महीने लगभग 80,000 शिकायतें मिल रही हैं। कुछ दिनों पर शिकायतों की संख्या लगभग 7,000 तक पहुंच जाती है। इस वजह से ओला इलेक्ट्रिक के सर्विस सेंटर्स पर काफी प्रेशर है। कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में खराबी के मामले बढ़ने से कस्टमर्स को ज्यादा इंतजार करना पड़ता है और वे नाराज हो जाते हैं। 

पिछले महीने ओला इलेक्ट्रिक ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल Roadster को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लॉन्च किया था। इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की सीरीज में Roadster, Roadster Pro और Roadster X को लाया गया है। Roadster X का प्राइस 2.5 kWh के बैटरी पैक के लिए 74,999 रुपये का है। यह लगभग 2.8 सेकेंड में 0-40 km/h की स्पीड तक पहुंच सकती है। इसकी टॉप स्पीड लगभग 124 km/h की है। कंपनी ने इसकी सिंगल चार्ज में रेंज लगभग 200 किलोमीटर होने का दावा किया है। इसमें 4.3 इंच की टचस्क्रीन दी गई है। इसके लिए बुकिंग शुरू हो गई है। इसकी डिलीवरी अगले वर्ष की शुरुआत में की जाएगी। Roadster के 2.5 kWh के बैटरी पैक वाले वेरिएंट का प्राइस 1,04,999 रुपये, 4.5 kWh का 1,19,999 रुपये और 6 kWh वाले वेरिएंट का 1,39,999 रुपये है। इसकी टॉप स्पीड 126 km/h का है। इसकी सिंगल चार्ज में रेंज लगभग 579 किलोमीटर होने का दावा किया गया है। 
 <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े:
Electric Scooters, Range, Demand, Battery, Market, Service, Guarantee, Customers, Ola Electric, Cabs, Electric Motorcycle, Manufacturing, Sales, Prices

संबंधित ख़बरें

#Ola #Electric #Give #Quick #Service #Guarantee #Customers #Provide #Backup #Electric #Scooter #Cab #Coupons

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments