Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsOnePlus 13 Launch Timel Leaked may Arrive in China as Early as...

OnePlus 13 Launch Timel Leaked may Arrive in China as Early as October – Viral News

OnePlus 13 को लेकर चर्चा जोर पकड़ रही है। कंपनी का यह अगला फ्लैगशिप फोन होगा जो कि बहुत जल्द लॉन्च हो सकता है। फोन को लेकर लेटेस्ट अपडेट कहता है कि यह फोन संभावित लॉन्च टाइमलाइन से पहले ही लॉन्च हो सकता है। फोन में क्वालकॉम का लेटेस्ट चिपसेट Snapdragon 8 Gen 4 आने की संभावना है। स्मार्टफोन मेकर इसे चीन में अबकी बार कहीं ज्यादा पहले पेश कर सकती है। जिसके बाद यह ग्लोबल मार्केट में उतारा जाएगा। 

OnePlus 13 की लॉन्च टाइमलाइन के बारे में बड़ा खुलासा सामाने आया है। फोन को लेकर चीन से जाने माने टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने दावा किया है कि OnePlus अपने अपकमिंग फ्लैगशिप मॉडल के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस समय से पहले ही आयोजित कर सकती है। Weibo पर पोस्ट के माध्यम से टिप्स्टर ने बताया है कि कंपनी OnePlus 13 को चीन में अक्टूबर के अंत में, या फिर नवंबर के पहले हफ्ते में पेश कर सकती है। 

Photo Credit: Weibo/Digital Chat Station

OnePlus 13 के लिए कंपनी एक खास लॉन्च विंडो चुन सकती है जो कि नवंबर के दूसरे हफ्ते में हो सकती है। यानी बहुत संभावना है कि कंपनी इस फोन को 11 नवंबर के दिन सेल पर उतार सकती है जो कि Double 11 टाइम कहा जाता है। इसे सिंगल्स डे (Single’s Day) के नाम से भी जाना जाता है। इस दिन चीन में सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल आयोजित किया जाता है। 
 

OnePlus 13 Specifications (Leaked)

OnePlus 12 के सक्सेसर इस फोन के स्पेसिफिकेशंस काफी समय से लीक्स और अफवाहों में छाए हुए हैं। फोन में Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट देखने को मिल सकता है। फोन में 2K LTPO OLED स्क्रीन दी जा सकती है। इसमें सिक्योरिटी के लिए अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिल सकता है। रियर में फोन 50 मेगापिक्सल मेन कैमरा के साथ आ सकता है जो कि Sony LYT-808 सेंसर हो सकता है। इसके साथ ही 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा, और 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस भी दिया जा सकता है। फोन में 6000mAh बैटरी के साथ 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। डस्ट और वाटर रसिस्टेंस के लिए इसे IP69 रेटिंग के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 
 <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#OnePlus #Launch #Timel #Leaked #Arrive #China #Early #October

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments