Thursday, September 19, 2024
HomeTech & GadgetsOnePlus 13 Launch Timeline Design Price Range Leaked - Viral News

OnePlus 13 Launch Timeline Design Price Range Leaked – Viral News

OnePlus 13 स्‍मार्टफोन को OnePlus 12 के सक्‍सेसर के रूप में डेवलप किए जाने की चर्चाएं हैं। हालांकि चीनी ब्रैंड ने अभी तक इसकी कन्‍फर्मेशन नहीं दी है। अब ए‍क टिप्‍सटर ने अपकमिंग संभावित वनप्‍लस फोन की लॉन्च टाइमलाइन, डिजाइन और प्राइस रेंज पर कुछ रोशनी डाली है। उम्‍मीद है कि नए वनप्‍लस में क्वालकॉम के ‘स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट’ की ताकत होगी। इसमें थोड़े कर्व्‍ड एजेज के साथ फ्लैट डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही फोन का बैक, ग्लास पैनल वाला होगा। 
 

OnePlus 13 की लॉन्च टाइमलाइन

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने वहां के सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म वीबो पर दावा किया है कि वनप्लस 13 को इस साल अक्टूबर और नवंबर के बीच लॉन्च किया जाएगा। Vivo X200 सीरीज, Oppo Find X8 सीरीज, Xiaomi 15, iQOO 1, Realme GT 7 Pro और Redmi K80 सीरीज को भी इसी समय के आसपास लॉन्च किए जाने की बात कही जा रही है।

टिपस्टर के अनुसार, वनप्लस 13 की कीमत वनप्लस 12 के बराबर होगी। स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 SoC या मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9400 प्रोसेसर से यह सीरीज पैक हो सकती है। 

टिप्स्टर का अनुमान है कि वनप्लस 13 में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल नहीं होगा, लेकिन वनप्लस 12 जैसा ही   लेंस अरेजमेंट इसमें रखा जा सकता है। फोन में कर्व्‍ड एजेज वाला फ्लैट डिस्प्ले मिलेगा और बैक पैनल सिरेमिक मटीरियल के बजाय ग्लास का होगा।
 

OnePlus 13 Specifications (Leaked)

इससे पूर्व सामने आए लीक्‍स के अनुसार, वनप्लस 13 में अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर हो सकता है और यह धूल व पानी से मुकाबला करने वाली IP69 रेटिंग के साथ आने वाला पहला वनप्लस फ्लैगशिप हो सकता है। इसमें 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है, जबकि मेन कैमरा लेंस 50 मेगापिक्सल का सोनी LYT-808 सेंसर होने की संभावना है। 

वनप्लस 12 को पिछले साल दिसंबर में चीन में लॉन्च किया गया था। जनवरी में वह डिवाइस ग्‍लोबल रिलीज हुई थी। इसके दाम 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए 64,999 रुपये थे। इसी पैटर्न पर भरोसा करें तो हम मान सकते हैं कि वनप्लस 13 को अगले साल जनवरी या फरवरी में दुनियाभर में लाया जाएगा। 
 <!–

–>

#OnePlus #Launch #Timeline #Design #Price #Range #Leaked

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments