Sunday, October 20, 2024
HomeTech & GadgetsOnePlus 13 Surfaces on Certification Websites, May Get Triple Rear Camera Unit...

OnePlus 13 Surfaces on Certification Websites, May Get Triple Rear Camera Unit – Viral News

बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल OnePlus का OnePlus 13 जल्द लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कुछ सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर लिस्टिंग हुई है। इससे OnePlus 13 के स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी मिली है। यह OnePlus 12 की जगह लेगा। इसमें प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm का नया Snapdragon 8 Gen 4 दिया जा सकता है। 

सिंगापुर की इंफोकॉम मीडिया डिवेलपमेंट अथॉरिटी (IMDA) पर OnePlus का एक स्मार्टफोन दो मॉडल नंबर्स – CPH2645 और CPH2653 के साथ दिखा है। यह OnePlus 13 हो सकता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, 5G, Wi-Fi और Bluetooth के विकल्प हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को TUV Rheinland पर भी मॉडल नंबर – CPH2645 के साथ देखा गया है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। 

हाल ही में कंपनी ने इस स्मार्टफोन की फ्रंट फोटो का टीजर दिया था। इसमें 6.8 इंच का डिस्प्ले 2K रिजॉल्यूशन के साथ हो सकता है। टिप्सटर Yogesh Brar (@heyitsyogesh) ने बताया था कि OnePlus 13 में 6,000 mAh की बैटरी होगी। OnePlus 12 में 5,400 mAh की बैटरी थी। इससे पहले एक चाइनीज टिप्सटर ने भी कहा था कि OnePlus 13 में 6,000 mAh की बैटरी दी जाएगी। इस स्मार्टफोन की बैटरी 100 W वायर्ड और 50 W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। OnePlus 13 में 6.82 इंच LTPO BOE X2 माइक्रो क्वाड कर्व्ड OLED डिस्प्ले 2K रिजॉल्यूशन और 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ हो सकता है। 

इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट हो सकती है। इसमें 50 मेगापिक्सल का LYT-808 प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 50 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा 3x ऑप्टिकल जूम के साथ हो सकता है। पिछले महीने टिप्सटर Digital Chat Station ने चीन के मैसेजिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर एक पोस्ट में बताया था कि OnePlus 13 में 24 GB तक RAM हो सकता है। Realme, Xiaomi और Motorola जैसी स्मार्टफोन कंपनियों ने भी 24 GB के RAM के साथ स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। मेमोरी अधिक होने से AI बेस्ड फीचर्स और गेमिंग का परफॉर्मेंस बेहतर होता है। इससे गेमिंग के दौरान बैकग्राउंट में कई ऐप्स को ओपन रखा जा सकता है। 

 <!–

–>

#OnePlus #Surfaces #Certification #Websites #Triple #Rear #Camera #Unit

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments