Friday, October 18, 2024
HomeTech & GadgetsOnePlus 13 to Get Magnetic Wireless Charging Support Know Details - Viral...

OnePlus 13 to Get Magnetic Wireless Charging Support Know Details – Viral News

OnePlus इस महीने के आखिर में OnePlus 13 को लॉन्च कर सकता है। लॉन्च से पहले आगामी फ्लैगशिप के बारे में धीरे-धीरे खुलासा हो रहा है। इस बार लीक में मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग का खुलासा हुआ है। हालांकि, यह खुलासा थोड़ा अलग तरीके से हुआ। चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर वनप्लस प्रेसिडेंट Li Jie ने वनप्लस 13 के लिए बेंबू केस की वापसी के बारे में एक फैंस के सवाल का जवाब दिया, जो कभी OnePlus स्मार्टफोन के लिए एक पसंदीदा एक्सेसरीज थी। आइए OnePlus 13 के बारे में विस्तार से जानते हैं। 

OnePlus 13 में मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग

ली ने साफ किया कि वुडन केस वापस नहीं कर रहे हैं, क्योंकि फिलहाल कोई प्लान नहीं है। लेकिन उन्होंने वनप्लस 13 के लिए वुड ग्रेन केस के बारे में बताया, जिसके बारे में उनका कहना है कि यह काफी अच्छे लगते हैं। सबसे खास बात यह है कि उन्होंने खुलासा किया कि इन केस में मैग्नेटिक सक्शन फंक्शन शामिल है, जिससे पता चलता है कि OnePlus 13 मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट करेगा। 

OnePlus का सहयोगी ब्रांड Oppo भी अपनी आगामी Oppo Find X8 सीरीज के साथ मैग्नेटिक चार्जिंग ला रहा है। ओप्पो पावर बैंक समेत मैग्नेटिक एक्सेसरीज की एक सीरीज भी तैयार कर रहा है। ऐसी संभावना है कि वनप्लस 13 यूजर्स भी अपने चार्जिंग ऑप्शन का विस्तार करते हुए उस इकोसिस्टम का लाभ उठा सकेंगे। चार्जिंग के अलावा मैग्नेटिक सिस्टम कार माउंट और वॉलेट केस जैसी अन्य एक्सेसरीज की भी शुरुआत करते हैं। यह ज्यादा इंटीग्रेटेड यूजर्स एक्सपीरियंस प्रदान करने का एक तरीका है, जैसा कि Apple ने MagSafe के साथ किया है।

OnePlus 13 Specifications

अब तक लीक्स से पता चला है कि OnePlus 13 में कर्व्ड 2K LTPO डिस्प्ले मिलेगी। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 फ्लैगशिप प्रोसेसर दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की बड़ी बैटरी होगी जो कि 50W मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग और 100W फास्ट वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट करेगी। OnePlus फ्लैगशिप OnePlus 13 को पहले चीन में लॉन्च करेगा, उसके बाद ग्लोबल स्तर पर पेश करेगा।<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#OnePlus #Magnetic #Wireless #Charging #Support #Details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments