OnePlus Ace 3 Pro get more than 2 lakh preorder ahead launch specification details – Viral News

OnePlus Ace 3 Pro चीन में 27 जून को लॉन्च होने जा रहा है। इसके स्पेसिफिकेशंस बेहद तगड़े हो सकते हैं। फोन में 24GB तक रैम, और 6100mAh की बड़ी बैटरी होगी। यह अब तक की सबसे बड़ी बैटरी होगी जो किसी स्मार्टफोन में मिलने वाली है। फोन में कई और खास फीचर्स दिए जा सकते हैं। फोन के लिए कंपनी प्री-ऑर्डर शुरू कर चुकी है। और इसे जबरदस्त रेस्पोन्स मिल रहा है। 

OnePlus Ace 3 Pro के प्री ऑर्डर शुरू होने के बाद फोन की धड़ाधड़ बुकिंग जारी है। गिजमोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, चीन में ओप्पो के अधिकारिक स्टोर से फोन को प्री-बुक किया जा सकता है। इस फोन के अब तक 2,31,500 प्री-ऑर्डर आ चुके हैं। जिससे पता चलता है कि फोन मार्केट में सुपरहिट साबित हो सकता है। इसके टॉप वेरिएंट का नाम OnePlus Ace 3 Pro Supercar Ceramic Collector’s Edition होगा। इसमें सिरेमिक बिल्ड देखने को मिलेगा। फोन व्हाइट कलर में लॉन्च होगा। 

लीक्स के अनुसार, इसके दो और वेरिएंट लॉन्च होंगें। इनमें से एक Titanium Space Mirror Silver होगा जिसमें ग्लास फिनिश देखने को मिल सकती है। दूसरा ग्रीन कलर में आएगा जिसमें वेगन लैदर फिनिश देखने को मिल सकती है। फोन का सबसे बड़ा हाइलाइट इसकी 6100mAh की बैटरी है। यह किसी स्मार्टफोन के अंदर अब तक की सबसे बड़ी बैटरी होगी। साथ में रोचक बात यह है कि इतनी बड़ी बैटरी के साथ कंपनी 100W फास्ट चार्जिंग भी देने जा रही है। 

कीमत की बात करें तो फोन बेस वेरिएंट के लिए 2999 युआन (लगभग 34,500 रुपये) में आ सकता है। जबकि इसके टॉप वेरिएंट की कीमत लगभग 4000 युआन (लगभग 46000 रुपये) तक जा सकती है। संभावित स्पेसिफिकेशंस में 6.78 इंच का कर्व्ड OLED डिस्प्ले शामिल है जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन बताया गया है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा। फोन Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट के साथ आ सकता है। 

फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। जबकि रियर में 50 मेगापिक्सल का Sony LYT-800 मेन सेंसर मिल सकता है। फोन में 8 मेगापिक्सल, और 2 मेगापिक्सल के साथ कुल तीन कैमरा रियर साइड में बताए गए हैं। लेटेस्ट अपडेट्स के लिए गैजेट्स 360 के साथ जुड़े रहें। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Comment