Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsOnePlus Ace 5 may have ceramic build quality 6000mah battery - Viral...

OnePlus Ace 5 may have ceramic build quality 6000mah battery – Viral News

Oneplus की ऐस स्‍मार्टफोन सीरीज कई बार चर्चाओं में आ चुकी है। कहा जाता है कि कंपनी Oneplus Ace 5 सीरीज को इस साल के आखिर तक पेश कर देगी। नई लाइनअप में कम से कम दो स्‍मार्टफोन्‍स OnePlus Ace 5 और Ace 5 Pro को लाया जा सकता है। जानेमाने टिप्‍सटर डिजिटल चैट स्‍टेशन ने OnePlus Ace 5 सीरीज के स्‍टैंडर्ड मॉडल के बारे में कुछ जानकारियां लीक की थीं। उन्‍होंने अपकमिंग फोन के प्रोसेसर, बैटरी और फास्‍ट चार्जिंग फीचर्स के बारे में बताया था। अब स्‍मार्ट पिकाचु (smart Pikachu) नाम के टिप्‍सटर ने डिवाइस की बिल्‍ड क्‍वॉलिटी के बारे में बताया है। 

गिजमोचाइना के अनुसार, OnePlus Ace 5 सीरीज में सिरैमिक की बिल्‍ड क्‍वॉलिटी देखने को मिल सकती है। फोन में 6 हजार एमएएच की बैटरी पैक की जा सकती है। इससे पहले भी एक रिपोर्ट में कहा गया था कि Ace 5 में मौजूद बैटरी 100 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। हालांकि इसमें वायरलैस चार्जिंग का सपोर्ट नहीं होगा। 

OnePlus Ace 5 में स्‍नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जो 50 मेगापिक्‍सल का मेन सेंसर होगा। नया वनप्‍लस फोन एंड्रॉयड 15 ओएस पर चलेगा। OnePlus Ace 5 में 6.78 इंच का कर्व्‍ड ओलेड डिस्‍प्‍ले दिया जा सकता है। यह 1.5K रेजॉलूशन और 120 हर्त्‍ज रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। वनप्‍लस का अलर्ट स्‍लाइडर भी इसमें दिया जा सकता है। 

OnePlus Ace 5 Pro सीरीज का टॉप मॉडल होगा लेकिन इसके बारे में अभी तक बहुत अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। कयास है कि फोन में लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट दिया जा सकता है। कंपनी की अपकमिंग Ace सीरीज के स्मार्टफोन्स परफॉर्मेंस सेंट्रिक स्मार्टफोन्स हो सकते हैं। जल्द ही कंपनी की ओर से इनके बारे में कोई अधिकारिक खुलासा होने की संभावना है। 
 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#OnePlus #Ace #ceramic #build #quality #6000mah #battery

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments