Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsOnePlus Buds Pro 3 with premium Leather design Dynaudio teased ahead 20...

OnePlus Buds Pro 3 with premium Leather design Dynaudio teased ahead 20 august launch sale date more – Viral News

OnePlus के अपकमिंग ईयरबड्स OnePlus Buds Pro 3 के लॉन्च में अब कम ही समय बचा है। ईयरबड्स को कंपनी अगले हफ्ते पेश करने जा रही है। ऑडियो वियरेबल काफी समय से लीक्स और अफवाहों में छाए हुए हैं। कंपनी ने भी अधिकारिक टीजर जारी कर इनके डिजाइन और खास फीचर्स से पर्दा उठा दिया है। देखने में बड्स आकर्षक हैं और प्रीमियम लुक के साथ आने वाले हैं। Buds Pro 2 से अपग्रेडेड फीचर्स इनमें देखने को मिल सकते हैं। आइए जानते हैं डिटेल्स। 

OnePlus Buds Pro 3 का लॉन्च 20 अगस्त के लिए निर्धारित है। लॉन्च से पहले लीक्स में इनके डिजाइन को लेकर काफी चर्चा थी कि ये लैदर जैसे मेटिरियल में लॉन्च हो सकते हैं। अब कंपनी की ओर से जारी किया गया टीजर इस बात की पुष्टि कर देता है। ईयरबड्स प्रीमियम बिल्ड के साथ आने वाले हैं। इनमें लैदर जैसे मेटिरियल का इस्तेमाल कंपनी करने वाली है। राउंडेड डिजाइन में ये ईयरबड्स टीज किए गए हैं। 

वनप्लस बड्स 3 प्रो में डुअल टोन फिनिश दिया गया है। कलर ऑप्शंस में Midnight Opus और Lunar Radiance का विकल्प कंपनी ने दिया है। इसके अलावा इस वियरेबल में वायरलेस चार्जिंग फीचर भी मिलने वाला है। साउंड का बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी ने इनमें Dynaudio सपोर्ट दिया है। Dynaudio सपोर्ट इससे पुराने मॉडल में भी दिया गया था। 

OnePlus Buds Pro 3 की सेल भारत में कंपनी Amazon के माध्यम से करेगी। इसके अलावा इन्हें वनप्लस के ऑनलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकेगा। इनकी सेल 24 अगस्त से शुरू होगी। OnePlus Buds Pro 2 में 11mm वूफर और 6mm ट्वीटर आते हैं। प्रत्येक ईयरबड में 9 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। ये ब्लूटूथ 5.3 वायरलेस कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं, जो LHDC 4.0 ऑडियो कोडेक के साथ कंपेटिबल है। 

OnePlus Buds Pro 2 में डुअल कनेक्शन सपोर्ट के साथ गूगल का फास्ट पेयर फीचर शामिल है, जो 10 मीटर तक की वायरलेस रेंज देने का दावा करता है। ईयरबड्स में टच कंट्रोल फीचर है। ये तीन माइक्रोफोन से लैस हैं। वनप्लस बड्स प्रो 2 को IP55 रेटिंग भी दी गई है।

<!–

–>

OnePlus Buds Pro 2 True Wireless Stereo (TWS) Headphones

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#OnePlus #Buds #Pro #premium #Leather #design #Dynaudio #teased #ahead #august #launch #sale #date

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments