OnePlus Pad 2 Nord Buds 3 Pro Watch 2R Renders Specifications Leaked Ahead of 16 July Launch Event All Details – Viral News

OnePlus 16 जुलाई को OnePlus Pad 2, Nord Buds 3 Pro, Watch 2R को पेश करने वाला है। कंपनी ने अभी तक नए डिवाइस के बारे में कोई आधिकारिक जानकारियां शेयर नहीं की हैं, लेकिन लेटेस्ट लीक से इनके डिजाइन और कुछ खासियतों का पता चलता है। ऐसा प्रतीत होता है कि OnePlus Watch 2R स्मार्टवॉच OnePlus Watch 2 के एक किफायती वर्जन होगा, जबकि Nord Buds 3 Pro को Airpods जैसे डिजाइन के साथ दो कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि OnePlus Pad 2 Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर पर काम करेगा और दो रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के साथ आएगा।
 

OnePlus Watch 2R, OnePlus Nord Buds 3 Pro design revealed

OnePlus Watch 2R, OnePlus Nord Buds 3 Pro और OnePlus Pad 2 के कथित रेंडर और स्पेसिफिकेशन Android Headlines के सहयोग से टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफर (@onleaks) द्वारा शेयर किए गए थे। लीक में गोल डायल के साथ Watch 2R को काले और हरे कलर ऑप्शन में दिखाया गया है। ऐसा प्रतीत होता है कि इसमें दो साइड-माउंटेड बटन हैं। यह OnePlus Watch 2 के समान दिखता है जिसे इस साल की शुरुआत में घोषित किया गया था।

OnePlus Watch 2R की कीमत लगभग $199 (लगभग 16,000 रुपये) या संभवतः $229 (लगभग 25,000 रुपये) होने की उम्मीद है।
 

लीक में OnePlus Nord Buds 3 Pro को मिंट ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में दिखाया गया है, जो OnePlus Nord 4 से मेल खाता है। ऐसा हो सकता है कि उनमें ग्लॉसी और मैट फिनिश के साथ Apple Airpods जैसा डिजाइन हो। कुछ क्षेत्रों में OnePlus Nord 4 का ऑर्डर करने पर OnePlus Nord Buds 3 Pro को मुफ्त में पेश करने की संभावना है।
 

OnePlus Pad 2 design, specifications (leaked)

OnePlus Pad 2 टैबलेट OnePlus Pad के समान डिजाइन लेकर आ सकता है। यह कर्व्ड एज के साथ ग्रे रंग में नजर आ रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि इसमें एल्यूमीनियम यूनिबॉडी डिजाइन मिलेगा, जिसके सेंटर में वनप्लस-स्टाइल कैमरा मॉड्यूल होगा।

OnePlus Pad 2 में Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट हो सकता है और कहा जा रहा है कि इसे 8GB+128GB और 12GB+256GB रैम और स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जाएगा। इसमें 900nits की पीक ब्राइटनेस के साथ 12.1-इंच 144Hz LCD डिस्प्ले मिलने की संभावना है। इसमें 67W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 9,510mAh की बैटरी हो सकती है।

इसके अलावा, टिपस्टर इशान अग्रवाल (@ ईशानगरवाल24) ने X पर OnePlus Pad 2  और OnePlus Watch 2R के बारे में इस लीक की पुष्टि की। उन्होंने दावा किया कि टैबलेट को OnePlus Stylo 2 स्टाइलस, स्मार्ट कीबोर्ड और फोलियो केस के साथ भारत में लॉन्च किया जाएगा। कहा जा रहा है कि इसका डिस्प्ले Dolby Vision सपोर्ट करेगा और टैबलेट में छह स्पीकर होंगे। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसमें 13-मेगापिक्सल का मेन रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

दूसरी ओर, OnePlus Watch 2R में 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ दो अलग-अलग चिपसेट – Snapdragon W5 और BES 2700 MCU – मिलने की खबर है। वनप्लस द्वारा डिवाइस को गनमेटल ग्रे और फॉरेस्ट ग्रीन रंगों में लॉन्च करने की संभावना है। ऐसा कहा जा रहा है कि इसमें हाई ब्राइटनेस मोड में 1,000nits तक पहुंचने वाला ब्राइट 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। यह कथित तौर पर 2ATM और IP68 पानी और धूल प्रतिरोध रेटिंग के साथ आएगी। यह भी दावा किया गया है कि वियरेबल एक बार चार्ज करने पर 100 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकता है। इसमें डुअल-फ्रीक्वेंसी GPS मिल सकता है और 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड की पेशकश की जा सकती है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह हार्ट रेट मॉनिटर, स्ट्रेस और स्लीप ट्रैकर्स के साथ आएगा।

OnePlus Summer Launch Event 2024, 16 जुलाई को मिलान, इटली में आयोजित होने वाला है। लॉन्च इवेंट में OnePlus Watch 2R, Nord Buds 3 Pro, OnePlus Pad 2 और OnePlus Nord 4 को लॉन्च किया जाएगा।

<!–

–>

Source link

Leave a Comment