Saturday, September 21, 2024
HomeTech & GadgetsOppo could Launch A-Series Smartphone With iPhone 12-Like Camera - Viral News

Oppo could Launch A-Series Smartphone With iPhone 12-Like Camera – Viral News

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Oppo जल्द ही A सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इसका कैमरा मॉड्यूल iPhone 12 के समान दिख रहा है। इस स्मार्टफोन को कुछ सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है। इन लिस्टिंग से इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस की जानकारी मिली है। 

एक मीडिया रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन की कुछ लीक इमेज शेयर की गई हैं। Oppo के आगामी स्मार्टफोन का रियर कैमरा मॉड्यूल आईफोन 12 के समान हो सकता है। इन इमेज से इसकी दो कैमरा यूनिट बैक पैनल के कुछ उठे हुए कैमरा आइलैंड में वर्टिकल तौर पर रखी गई हैं। इनके साथ एक LED यूनिट है। यह स्मार्टफोन ब्लू कलर में दिख रहा है। इसके दाएं कोने पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन हैं। इसके नीचे कोने पर USB Type-C पोर्ट, एक माइक, 3.5 mm ऑडियो जैक और स्पीकर ग्रिल है। इसमें फ्लैट डिस्प्ले और फ्रंट कैमरा के लिए सेंटर में होल पंच स्लॉट हो सकता है। 

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि इस स्मार्टफोन में फुल HD+ LCD स्क्रीन 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ हो सकती है। इसमें साइड पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) की वेबसाइट पर Oppo का एक स्मार्टफोन मॉडल नंबर CPH2681 के साथ देखा गया है। यह कंपनी की A सीरीज का स्मार्टफोन हो सकता है। BIS पर लिस्टिंग से इसके देश में जल्द लॉन्च होने का संकेत मिल रहा है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि Oppo के एक स्मार्टफोन को मॉडल नंबर CPH2681 के साथ Camera FV-5 साइट पर देखा गया है। हालांकि, इस लिस्टिंग से इसके कैमरा सेंसर के साइज का पता नहीं चला है। इसके रियर में प्राइमरी कैमरा 27.4 mm फोकल लेंथ और f/2.0 अपार्चर के साथ हो सकता है। 

Oppo का Reno 12F 5G भी जल्द लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच फुल HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह कंपनी की Reno 12 5G सीरीज का हिस्सा होगा। इस स्मार्टफोन को कुछ सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है। इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में कुछ लीक से जानकारी मिली है। यह इस वर्ष फरवरी में पेश किए गए Reno 11F 5G की जगह ले सकता है। Reno 12F 5G को 8 GB + 256 GB के एकमात्र वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा सकता है। इसमें सर्कुलर रियर कैमरा मॉड्यूल तीन कैमरा और एक Halo Light यूनिट के साथ हो सकता है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े:
Smartphone, Processor, Sensor, Battery, Market, Oppo, BIS, Specifications, Video, Storage, Variants, Design, IPhone, Prices

संबंधित ख़बरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments