Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsOppo F27 5G Launch in India Soon Confirmed Live Images Leaked Design...

Oppo F27 5G Launch in India Soon Confirmed Live Images Leaked Design Similar to Pro Plus Model Expected Specifications – Viral News

Oppo ने इसी साल जून में F27 Pro+ 5G स्‍मार्टफोन को भारत में लॉन्‍च किया था, जिसमें 3D कर्व्‍ड डिस्‍प्‍ले के साथ ड्यूरेबिलिटी के लिए IP66, IP68 और IP69 रेटिंग मिलती है। अब, कंपनी ने देश में Oppo F27 5G को लॉन्च करने की पुष्टि की है। अभी तक स्मार्टफोन के लॉन्च की सटीक तारीख का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन कंपनी के सोशल मीडिया पोस्ट से यह स्पष्ट हो गया है कि Oppo F27 5G जल्द भारत में लॉन्च हो रहा है। हाल ही में इस स्मार्टफोन को लेकर कुछ लीक्स सामने आए थे, जिनसे इशारा मिलता था कि अपकमिंग Oppo स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च होगा।

Oppo के X पोस्ट से पता चलता है कि Oppo F27 5G को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। टीजर में देखा जा सकता है कि हैंडसेट राउंड शेप के कैमरा आइलैंड के साथ आएगा। यह काफी हद तक Oppo F27 Pro+ 5G के समान ही लगता है। कैमरा आइलैंड में चार रिंग है, जिनमें एक में LED फ्लैश प्रतीत होता है। ओप्पो ने अपकमिंग स्मार्टफोन की सटीक लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी है। 

अभी तक Oppo F27 5G के स्पेसिफिकेशन्स की आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी भी नहीं दी गई है, लेकिन माना जा रहा है कि फोन इसी हफ्ते दो रैम और स्टोरेज विकल्पों के साथ आएगा, जिनमें 8GB + 128GB और 8GB + 256GB कॉन्फिगरेशन शामिल होगी।

91Mobiles ने Oppo F27 5G की कथित लाइव पिक्चर भी शेयर की हैं, जिसमें इसके डिस्प्ले में होल-पंच कटआउट देखने को मिलता है। इसमें Oppo F27 Pro+ 5G की तुलना में थोड़े मोटे बेजल्स देखने को मिलते हैं। तस्वीरों में फोन को ग्रेडिएंट फिनिश के साथ डुअल-टोन डिजाइन में दिखाया गया है। बता दें कि Pro+ वेरिएंट में बैक पैनल पर लेदर फिनिश मिलती है। 

निश्चित तौर पर F27 सीरीज में अपकमिंग स्मार्टफोन वेनिला मॉडल होगा। F27 Pro+ 5G को भारत में 27,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था, जिसमें 8GB रैम + 128GB कॉन्फिगरेशन मिलती है। इसके 8GB + 256GB वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है। फोन MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट पर काम करता है। इसमें  64-मेगापिक्सल मेन रियर सेंसर वाला डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन 67W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh बैटरी से लैस आता है।

<!–

–>

#Oppo #F27 #Launch #India #Confirmed #Live #Images #Leaked #Design #Similar #Pro #Model #Expected #Specifications

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments