Oppo to Launch A3 Launch Next Week, Display could be 6.7 Inch, Redmi, Vivo, Xiaomi – Viral News

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Oppo का A3 अगले सप्ताह लॉन्च किया जाएगा। इसका डिजाइन अप्रैल में चीन में पेश किए गए Oppo A3 Pro के समान है। इस स्मार्टफोन में फ्लैट डिस्प्ले होल पंच कटआउट के साथ है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम का  Snapdragon चिपसेट हो सकता है। 

Oppo A3 को 2 जुलाई को चीन में लाया जाएगा। कंपनी ने इसके लिए प्री-ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। इसे Mountain Stream Green, Aurora Purple और Quiet Sea Black कलर्स में उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन में फ्लैट डिस्प्ले और सेंटर में होल पंच कटआउट दिख रहा है। कंपनी ने A3 के टीजर में इसकी ड्यूरेबिलिटी पर जोर दिया है। यह Oppo के Crystal Shield ग्लास वाला पहला स्मार्टफोन हो सकता है। हाल में कुछ लीक में बताया गया था कि इसमें 6.7 इंच डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। 

इस स्मार्टफोन की बैटरी 5,000 mAh की हो सकती है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम का Snapdragon 6s Gen 3 हो सकता है। इसे 8 GB और 12 GB के RAM के विकल्प और 256 GB और 512 GB के स्टोरेज के विकल्प में उपलब्ध कराया जा सकता है। हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि Oppo के आगामी स्मार्टफोन का रियर कैमरा मॉड्यूल आईफोन 12 के समान हो सकता है। इसके दाएं कोने पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन हैं। इसके नीचे कोने पर USB Type-C पोर्ट, एक माइक, 3.5 mm ऑडियो जैक और स्पीकर ग्रिल है। इसमें फ्लैट डिस्प्ले और फ्रंट कैमरा के लिए सेंटर में होल पंच स्लॉट हो सकता है। 

इस रिपोर्ट में कहा गया था कि इस स्मार्टफोन में फुल HD+ LCD स्क्रीन 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ हो सकती है। इसमें साइड पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। Oppo के एक स्मार्टफोन को मॉडल नंबर CPH2681 के साथ Camera FV-5 साइट पर देखा गया है। हालांकि, इस लिस्टिंग से इसके कैमरा सेंसर के साइज का पता नहीं चला है। इसके रियर में प्राइमरी कैमरा 27.4 mm फोकल लेंथ और f/2.0 अपार्चर के साथ दिया जा सकता है। 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े:
Smartphone, Processor, Sensor, Battery, Market, Demand, Oppo, Launch, Specifications, Variants, Design, Qualcomm, China, Prices

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Comment