OTT Release July 2024 mirzapur 3 Sprint Bob Marley Red Swan where to watch – Viral News

OTT Release July 2024 : ओटीटी यानी ओवर द टॉप पर नई मूवी और वेब सीरीज का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए यह सप्‍ताह काफी खास होने वाला है। एमेजॉन (Amazon) से लेकर नेटफ्लिक्‍स (Netflix) पर दर्शकों को नया कंटेंट देखने को मिलेगा। इनमें सबसे ज्‍यादा चर्चा मिर्जापुर-3 (Mirzapur 3) की है, जो 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर आ रही है। इसके साथ ही डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर साउथ कोरियाई ड्रामा ‘रेड स्वान’ (Red Swan) को दिखाया जाएगा। नेटफ्लिक्‍स पर स्‍पोर्ट्स डॉक्‍युमेंट्री- स्प्रिंट (Sprint) देखी जा सकती है। और क्‍या खास आने वाला है, आइए जानते हैं।

मिर्जापुर-3, Mirzapur Season 3

मिर्जापुर का तीसरा सीजन अपनी रिलीज से चंद दिन दूर है। 5 जुलाई से यह वेब सीरीज प्राइम वीडियो पर देखी जा सकेगी। तीसरा सीजन यह कहानी दिखा सकता है कि मिर्जापुर पर गुड्डु भैया का राज चलेगा या फ‍िर कालीन भैया दमदार वापसी करेंगे। सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल जैसे अभिनेता मुख्‍य भूमिकाओं में हैं।

स्प्रिंट, Sprint

‘फॉर्मूला 1: ड्राइव टू सर्वाइव’ के निर्माताओं की बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘स्प्रिंट’ को नेटफ्लिक्‍स पर रिलीज कर दिया गया है। इस दफा इसमें उन कहानियों को दिखाया जाएगा, जो 2023 की वर्ल्‍ड चैंपियनशिप और 2024 की पेरिस ओलंपिक गेम्‍स में पहुंची हैं। सीरीज बताएगी कि कैसे खिलाड़ी सख्‍त ट्रेनिंग से गुजरते हुए मुकाम हासिल करते हैं।
कहां देखें: 2 जुलाई से Netflix

बॉब मार्ले : वन लव (Bob Marley: One Love)

बॉब मार्ले : वन लव की कहानी बेस्‍ड है बॉब मार्ले के जीवन पर। वह एक जाने-माने सिंगल और सॉन्‍ग राइटर थे। जाहिर तौर पर यह फ‍िल्‍म भी एक म्‍यूजिकल होगी। फ‍िल्‍म में किंग्सले बेन-अदिर ने बॉब मार्ले की भूमिका निभाई है।
कहां देखें: 3 जुलाई से Prime Video

‘रेड स्वान’, Red Swan

साउथ कोरियाई ड्रामा ‘रेड स्वान’ को डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम किया जा सकेगा। इसमें ओह वान-सू की कहानी दिखाई गई है। वह दुनिया की जानीमानी गोल्‍फर है और एक दिन पावरफुल फाउंडेशन की प्रेसिडेंट बन जाती है। उसकी जिंदगी में तब हलचल मच जाती है जब वह अपने लिए एक बॉडीगार्ड रखती है। वान-सू को अपने परिवार के बारे में काफी कुछ पता चलता है।
कहां देखें: 3 जुलाई से Disney+ Hotstar
<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Comment