Saturday, September 21, 2024
HomeTech & GadgetsOTT releases this week 19 september 2024 from thangalaan to the great...

OTT releases this week 19 september 2024 from thangalaan to the great indian kapil show netflix jio cinema much more – Viral News

सितंबर का आखिरी हफ्ता शुरू हो गया है। आप अगर इस वीकेंड पर मनोरंजन के लिए कुछ अच्छी फिल्में या वेब सारीज तलाश रहे हैं तो हम आपका यह काम आसान बना देते हैं। इस वीकेंड पर कॉमेडी, फैंटेसी, सस्पेंस जैसे जॉनर की कई रोचक फिल्में आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। Netflix, JioCinema और Disney+ Hotstar जैसे प्लेटफॉर्म्स पर आप इन्हें देख सकते हैं। आइए आपको बताते हैं पूरी लिस्ट। 

Thangalaan
थांगालान (Thangalaan) को नेटफ्लिक्स ने रिलीज किया है। यह फिल्म 1900 के दशक की कहानी बताती है जब कोलार गोल्ड फील्ड (KGF) में आदिवासी समुदाय अंग्रेजों के जुल्मों के खिलाफ संघर्ष कर रहा था। फिल्म में शक्ति, बदला और अपनी पहचान को बचाए रखने के संघर्ष की कहानी है। फिल्म में चियान विक्रम और मालविका मोहनन लीड रोल में हैं। फिल्म 20 सितंबर से Netflix पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। 

The Great Indian Kapil Show
टीवी पर गुदगुदाने वाले कलाकार कपिल शर्मा भी 21 सितंबर से आपको Netflix पर हंसाने आ पहुंचे हैं। दी ग्रेट इंडियन कपिल शो को नेटफ्लिक्स ने स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध करवा दिया है। इस सीजन में भी कुछ खास मेहमान आपको शो पर नजर आएंगे जिनमें आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, फिल्म मेकर करन जौहर, साउथ इंडियन सुपरस्टार जूनियर NTR के साथ ही सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी शो में शिरकत कर सकते हैं। 
Agatha All Along 
मार्वेल की एक और सुपरहीरो फिल्म Agatha All Along आपको हॉलीवुड सिनेमा का टेस्ट देने आ पहुंची है। अगाथा ऑल अलॉन्ग को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने रिलीज किया है। यह सुपरहीरो यूनिवर्स में एक थ्रिलिंग एडिशन है जिसमें अगाथा हार्कनेस को वेस्टव्यू, न्यू जर्सी से निकलने में कामयाबी मिल जाती है। उसके साथ एक युवती भी होती है। दोनों मिलकर अगाथा की खोई हुई शक्तियों को फिर से पाने की कोशिश करते हैं। Kathryn Hahn और Joe Locke के अभिनय से सजी यह सुपरनेचुरल सीरीज मैजिक और मिस्ट्री का डबल डोज आपको देती है। यह 19 सितंबर से डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। 

Jo Tera Hai Wo Mera Hai
‘जो तेरा है वो मेरा है’ एक लाइट कॉमेडी फिल्म है जिसे मिथेश मेघानी ने बनाया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक बड़ा बिजनेसमेन एक बुजुर्ग व्यक्ति को उसका घर बेचने के लिए बरगलाता है ताकि वो  अपने परिवार की तरफदारी हासिल कर सके। फिल्म में परेश रावल, मिथिला पालकर, सोनाली कुलकर्णी और फैसल मलिक मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 20 सितंबर से Jio Cinema पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। 
 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#OTT #releases #week #september #thangalaan #great #indian #kapil #show #netflix #jio #cinema

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments