Thursday, October 17, 2024
HomeTech & GadgetsOura Ring 4 price 349 dollar with 8 days battery life 6...

Oura Ring 4 price 349 dollar with 8 days battery life 6 colors launched features more – Viral News

स्मार्ट वियरेबल्स में Oura Ring 4 मार्केट में लॉन्च हुई है। यह रिंग कंपनी ने कुछ चुनिंदा ग्लोबल मार्केट्स में पेश की है। यह टाइटेनियम बिल्ड के साथ आती है और 6 कलर वेरिएंट्स में पेश की गई है। इसमें स्मार्ट सेंसिंग तकनीक कंपनी ने इस्तेमाल की है जो ज्यादा सटीक हेल्थ और एक्टिविटी रीडिंग दे सकती है। इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग, टेम्परेचर सेंसर आदि समेत सभी जरूरी हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स मिल जाते हैं। आइए जानते हैं इसकी कीमत और सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में। 
 

Oura Ring 4 Price, Availability

Oura Ring 4 की कीमत 349 डॉलर (लगभग 29,300 रुपये) से शुरू होती है। यह 12 तरह के साइज में आती है जो कि 4 से लेकर 15 तक उपलब्ध हैं। कलर वेरिएंट्स में Black, Brushed Silver, Gold, Rose Gold, Silver, और Stealth जैसे शेड्स का ऑप्शन दिया गया है। कंपनी के अनुसार यह स्मार्ट रिंग US, UK और कई यूरोपीय देशों में प्री-ऑर्डर की जा सकती है। सेल 15 अक्टूबर से शुरू होगी। 
 

Oura Ring 4 Specifications, Features

Oura Ring 4 में एक लाइट, नॉन-एलर्जिक, फुल टाइटेनियम बॉडी मिलती है। इसमें 100m वाटर रसिस्टेंस दिया गया है। कंपनी कहना है कि इसमें स्मार्ट सेंसिंग टेक्नोलॉजी एक एडवांस्ड एल्गोरिदम के साथ आती है जो ज्यादा सटीक हेल्थ एक्टिविटी दिखा सकती है। इसमें रेड और इंफ्रारेड LED लगी हैं जो ब्लड ऑक्सीजन लेवल, हार्ट रेट, बॉडी टेम्परेचर आदि को सटीक तरीके से माप सकती है। इसमें Oura App का सपोर्ट दिया गया है जिसकी मदद से डिटेल में यूजर स्ट्रेल लेवल, एक्टिविटी, और रीप्रोडक्टिव हेल्थ आदि के बारे में जानकारी पा सकता है। 

Oura Ring 4 की बैटरी लाइफ के बारे में बात करें तो इसमें 8 दिन का बैकअप मिल जाता है। यानी सिंगल चार्ज में इसे 8 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। वियरेबल को पूरी तरह से चार्ज में होने में 20 से 80 मिनट का समय लगता है जो कि पावर लेवल पर निर्भर करता है। साइज के अनुसार इसके साथ चार्जर मिल जाता है जिसमें USB Type-C सपोर्ट है। 

यह स्मार्ट रिंग Bluetooth Low Energy कनेक्टिविटी को सपोर्ट करती है। इसके डाइमेंशन की बात करें तो यह 7.90mm चौड़ी है और 2.8mm मोटी है। इसका वजन 3.3g से 5.2g है जो कि साइज के अनुसार आता है। 
 

<!–

–>

#Oura #Ring #price #dollar #days #battery #life #colors #launched #features

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments