Thursday, October 17, 2024
HomeSportsPAK vs ENG: पाकिस्तान स्क्वॉड से बाबर-शाहीन के आउट होने पर ये...

PAK vs ENG: पाकिस्तान स्क्वॉड से बाबर-शाहीन के आउट होने पर ये क्या कह गए बेन स्टोक्स? जानें यहां – Viral News

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पाकिस्तान के तीन स्टार खिलाड़ियों बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह की छुट्टी हो गई है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट के लिए तीनों को ड्रॉप कर दिया। क्रिकेट जगत तीनों स्टार खिलाड़ियों को एकसाथ ड्रॉप करने पर हैरान है। पीसीबी का ये फैसला कई एक्सपर्ट और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर के गले से नहीं उतर रहा है। इस बीच इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने इस मामले पर अपनी राय देने से मना कर दिया है। 
बेन स्टोक्स से सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा कि बाबर आजम, शाहीन और नसीम को पाकिस्तान टीम से ड्रॉप कर दिया गया, इस पर उनकी क्या राय है? तो स्टोक्स ने जवाब में कहा है कि, ये पाकिस्तान क्रिकेट का मुद्दा है। मेरा इससे कुछ लेना-देना नहीं। स्टोक्स अनफिट होने के कारण पाकिस्तान वर्सेस इंग्लैंड पहले टेस्ट में नहीं खेले थे। वह मंगलवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे। 
फिलहाल, तीन माचों की सीरीज में इंग्लैंड ने 1-0 की बढ़त बना रखी है। इंग्लैंड ने पहले मैच 823/7 का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद पारी और 47 रनों से जीत दर्ज की थी। 
इसके अलावा पाकिस्तान के सिलेक्टर आकिब जावेद ने इस पूरे मामले पर कहा कि, हमें विश्वास है  कि इंटरनेशनल क्रिकेट से ये ब्रेक इन खिलाड़ियों को अपनी फिटनेस, आत्मविश्वास और मानसिक स्थिरता वापस पाने में मदद करेगा, जिससे वे भविष्य की चुनौतियों के लिए बेहतर स्थिति में लौटेंगे। वे अभी भी हमारे सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से हैं और पाकिस्तान क्रिकेट में योगदान देने के लिए तैयार हैं। हम इस अवधि के दौरान उन्हें पूरी तरह से समर्थन देने के लिए प्रतिबद्ध हैं ताकि वे और भी मजबूत होकर वापसी कर सकें। 

#PAK #ENG #पकसतन #सकवड #स #बबरशहन #क #आउट #हन #पर #य #कय #कह #गए #बन #सटकस #जन #यह

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments