Tuesday, September 17, 2024
HomeSportspakistan head coach is like gautam gambhir ricky ponting praises jason gillespie...

pakistan head coach is like gautam gambhir ricky ponting praises jason gillespie – Viral News

प्रतिरूप फोटो

ANI

Kusum । Aug 14 2024 12:10PM

रिकी पोंटिंग ने गिलेप्सी की तारीफ करते हुए उनकी तुलना गौतम गंभीर से की है। पोंटिंग का कहना है कि दोनों गहराई से सोचते हैं और शांत तरीके से काम करते हैं। पोंटिंग ने गिलेस्पी को लेकर व्हाट्सअप ग्रुप वाला खुलासा भी किया है। बता दें कि, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस साल अप्रैल में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज गिलेस्पी को कोच नियुक्त किया है।

ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन गिलेप्सी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए टेस्ट कोच बने हैं। वहीं अब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने गिलेप्सी की तारीफ करते हुए उनकी तुलना गौतम गंभीर से की है। पोंटिंग का कहना है कि दोनों गहराई से सोचते हैं और शांत तरीके से काम करते हैं। पोंटिंग ने गिलेस्पी को लेकर व्हाट्सअप ग्रुप वाला खुलासा भी किया है। बता दें कि, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस साल अप्रैल में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज गिलेस्पी को कोच नियुक्त किया है। वहीं पीसीबी ने वनडे और टी20 टीम का हेड कोच साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज गैरी कर्स्टन को बनाया। 

पोंटिंग और गिलेस्पी लंबे समय तक साथ खेल चुके हैं। पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू पर कहा कि, जेसन गिलेस्पी कुछ हद तक गंभीर जैसे हैं। वो जहां भी गए हैं, उनका कोचिंग रिकॉर्ड बहुत अच्छा रहा है। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि उन्हें कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। लेकिन वे कीफ सोच-विचार करने वाले शख्स हैं और फिर अपना काम करेंगे। वह शांत हैं और अपने तरीके से काम करते हैं। 

साथ ही पोंटिंग ने दावा किया है कि, गिलेस्पी की कोचिंग में पाकिस्तान टीम में बदलाव देखने को मिलेंगे। उन्होंने कहा कि, पिछले कई सालों से हमारे कुछ व्हाट्सएप ग्रुप हैं, ग्रुप में पुराने खिलाड़ी हैं जो एकसाथ खेल चुके हैं। सभी ने नई जिम्मेदारी के लिए गिलेस्पी को शुभकामनाएं दीं। देखिए, ईमानदारी से कहूं तो मैं टीम में बदलाव होने पर बिल्कुल भी हैरान नहीं होने वाला हूं। मुझे पता है कि ये एकअलग फॉर्मेट है लेकिन पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बहुत निराशाजनक प्रदर्शन किया। अगर आप कुछ बदलाव करने को तैयार नहीं हैं तो आप इसी तरह के नतीजों की उम्मीद कर रहे हैं। 

#pakistan #coach #gautam #gambhir #ricky #ponting #praises #jason #gillespie

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments