Thursday, October 17, 2024
HomeEntertainmentpakistani actor fawad khan returns to bollywood after 8 years will romance...

pakistani actor fawad khan returns to bollywood after 8 years will romance vaani kapoor – Viral News

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान आठ साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। पाकिस्तान के दिलों की धड़कन फवाद खान और बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर ने अपनी रोमांटिक कॉमेडी ‘अबीर गुलाल’ पर आधिकारिक तौर पर काम शुरू कर दिया है! निर्माताओं ने सोमवार को लंदन में प्रोडक्शन शुरू होने से पहले फिल्म से दोनों अभिनेताओं का आधिकारिक फर्स्ट लुक जारी किया। यह फिल्म जिसमें फवाद और वाणी पहली बार स्क्रीन पर साथ काम कर रहे हैं, लंदन की पृष्ठभूमि पर आधारित है और यह एक दिल को छू लेने वाली सिनेमाई यात्रा होने का वादा करती है।

2016 के उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध

2016 के उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगने के बाद से फवाद खान करीब 8 साल से भारतीय सिनेमा से दूर हैं। यह फिल्म लंदन की खूबसूरत पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसकी शूटिंग 29 सितंबर से शुरू होगी। फिल्म का निर्देशन आरती एस बागड़ी ने किया है। फिल्म की कहानी के बारे में बताते हुए उन्होंने एक बयान में बताया कि फिल्म दो व्यक्तियों की यात्रा को दर्शाती है जो अनजाने में एक-दूसरे की मदद करते हैं, जिसके परिणामस्वरूप अप्रत्याशित रूप से प्यार पनपता है। निर्माता फवाद के विशाल वैश्विक प्रशंसक आधार को लेकर भी उत्साहित हैं, और इसलिए उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को पूरे दिल से पसंद करेंगे। निर्माताओं के अनुसार, फिल्म में फवाद को अब तक की उनकी सबसे प्यारी भूमिका में दिखाया जाएगा। टीम फवाद और वाणी के बीच की केमिस्ट्री का भी बेसब्री से इंतजार कर रही है। फिल्म का निर्माण विवेक बी अग्रवाल, अवंतिका हरि और राकेश सिप्पी ने किया है।

वाणी-फवाद का रोमांटिक पोस्टर अब सामने आया है!

मेकर्स ने फिल्म की घोषणा करते हुए यह फोटो शेयर की है जिसमें फवाद खान और वाणी कपूर साथ नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर और नवंबर 2024 के महीने में यूके में की जाएगी। मेकर्स इस फिल्म को एक ग्रैंड इंटरनेशनल प्रोडक्शन बनाने में जुटे हैं। इसकी सपोर्टिंग कास्ट में भारत और यूके के कई बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे। बॉलीवुड के एक प्रमुख संगीतकार ने इस फिल्म के लिए 6 ओरिजिनल ट्रैक पहले ही तैयार कर लिए हैं, जिन्हें बॉलीवुड के मशहूर गायकों ने गाया है। हालांकि, अभी तक इस बारे में विस्तृत जानकारी साझा नहीं की गई है।

फवाद खान की ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ की भारत में रिलीज पर विवाद

हाल ही में फवाद की फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को लेकर देश में काफी विवाद हुआ था। यह फिल्म देश में 2 अक्टूबर को रिलीज होनी थी। हालांकि, कई शहरों में हुए उग्र विरोध के बाद इसे रिलीज नहीं किया गया। इसके अलावा, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के संस्थापक अध्यक्ष राज ठाकरे ने फिल्म की रिलीज का कड़ा विरोध किया और कहा कि वह किसी भी हालत में महाराष्ट्र में पाकिस्तानी कलाकार की फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।

फवाद पहले भी तीन भारतीय फिल्मों में काम कर चुके हैं

फवाद की आखिरी बॉलीवुड फिल्म 2016 में रिलीज हुई रणबीर कपूर स्टारर ‘ऐ दिल है मुश्किल’ थी। इससे पहले भी वे 2016 में रिलीज हुई ‘कपूर एंड संस’ और 2014 में रिलीज हुई ‘खूबसूरत’ में काम कर चुके हैं। अब वे आठ साल बाद भारत में वापसी कर रहे हैं।

#pakistani #actor #fawad #khan #returns #bollywood #years #romance #vaani #kapoor

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments