Thursday, October 17, 2024
HomeSportsparalympics 2024 france 25000 personnel for 4400 players israel athletes - Viral...

paralympics 2024 france 25000 personnel for 4400 players israel athletes – Viral News

प्रतिरूप फोटो

Paris Olympics X

Kusum । Aug 21 2024 1:23PM

पेरिस में 28 अगस्त से पैरालंपिक का आयोजन होगा। जिसके लिए देश के गृहमंत्री गेराल्ड डेर्मेनिन ने मंगलवार को कहा कि ओलंपिक के दौरान की गई सुरक्षा व्यवस्था नकी तर्ज पर पैरालंपिक खेलों के दौरान भी पेरिस और इसके आसपास प्रत्येक दिन लगभग 25 हजार पुलिसकर्मियों को तैनात किया जाएगा।

फ्रांस की राजधानी पेरिस में 28 अगस्त से पैरालंपिक का आयोजन होगा। जिसके लिए देश के गृहमंत्री गेराल्ड डेर्मेनिन ने मंगलवार को कहा कि ओलंपिक के दौरान की गई सुरक्षा व्यवस्था नकी तर्ज पर पैरालंपिक खेलों के दौरान भी पेरिस और इसके आसपास प्रत्येक दिन लगभग 25 हजार पुलिसकर्मियों को तैनात किया जाएगा।

डेर्मेनिन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दोहराया कि अधिकारियों ने पैरालंपिक खेलों के लिए कोई ठोस आतंकवादी खतरा नहीं पाया है। उन्होंने कहा कि गाजा में युद्ध के दौरान फिलीस्तीन में लोगों की मौतों और पश्चिम एशिया में व्यापक क्षेत्रीय संघर्ष के खतरे के बीच ओलंपिक की तरह पैरालंपिक के दौरान भी इजराइल के 27 खिलाड़ियों को एलीट पुलिस अधिकारियों द्वारा 24 घंटे सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। 

डेर्मेनिन ने कहा कि इसके अलावा 10 हजार निजी सुरक्षा एजेंट आयोजन स्थलों पर खिलाड़ियों और दर्शकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में मदद करेंगे, पेरिस 2024 आयोजन समिति के अध्यक्ष टोनी एस्टेनग्वे ने बताया कि पैरालंपिक का आयोजन 19 आयोजन स्थलों पर होगा और इन खेलों में 4400 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। 

#paralympics #france #personnel #players #israel #athletes

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments