Friday, October 18, 2024
HomeSportspm narendra modi meet indian chess contingent who won the 45th fide...

pm narendra modi meet indian chess contingent who won the 45th fide chess olympiad – Viral News

प्रतिरूप फोटो

Social Media

Kusum । Sep 26 2024 3:15PM

पीएम मोदी ने 45वें शतरंज ओलंपियाड के भारतीय विजेताओं से अपने आवास पर मुलाकात की। विजेता शतरंज खिलाड़ियों से मुलाकात का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। पीएम ने विजेता शतरंज खिलाड़ियों को उनकी उपलब्धि के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 45वें शतरंज ओलंपियाड के भारतीय विजेताओं से अपने आवास पर मुलाकात की। विजेता शतरंज खिलाड़ियों से मुलाकात का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। पीएम ने विजेता शतरंज खिलाड़ियों को उनकी उपलब्धि के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी। 

 शतरंज ओलंपियाड आर वैशाली, डी हरिका, तानिया सचदेव, विदित गुजराती, अर्जुन एरिगेसी और प्रज्ञानानंद को पीएम मोदी से बातें करते हुए वीडियो में देखा जा सकता है। इस बीतचीत के दौरान शतरंज खिलाड़ियों ने पीएम मोदी को शतरंज की बिसात का उपहार भी दिया। इस दौरान शतरंज की एक बाजी भी खेली गई।

बता दें कि, हंगरी के बुडापेस्ट में भारत की पुरुष और महिला टीमों ने शतरंज प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता। पुरुष टीम ने 22 में से 21 अंक हासिल किए। शतरंज ओलंपियाड के 97 साल के इतिहास में पहली बार भारतीय खिलाड़ियों ने गोल्ड जीता है। पुरुष टीम ने अमेरिका ने रजत और उज्बेकिस्तान ने कांस्य जीता था। वहीं महिलाओं की टीम ने 19 अंक हासिल किए थे। महिलाओं में दिव्या देशमुख ने तीसरे और वंतिका अग्रवाल ने चौथे बोर्ड पर गोल्ड जीता। 

#narendra #modi #meet #indian #chess #contingent #won #45th #fide #chess #olympiad

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments