Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsPOCO Buds X1 to Launch on August 1 in India - Viral...

POCO Buds X1 to Launch on August 1 in India – Viral News

POCO भारतीय बाजार में POCO M6 Plus 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। POCO F6 Deadpool और Wolverine Limited Edition स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद ब्रांड 1 अगस्त, 2024 को आगामी स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। नए स्मार्टफोन के साथ ब्रांड POCO Buds X1 भी लॉन्च करने का प्लान बना रहा है। यहां हम आपको POCO Buds X1 के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।
 

POCO Buds X1 ईयरबड्स के बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है, लेकिन टीजर फोटो से एक व्हाइट इन-ईयर डिजाइन का पता चलता है। कंपनी Buds X1 के साथ बेहतर ऑडियो अनुभव का वादा करती है, जो साउंड क्वालिटी पर फोकस करती है। Buds X1 भारत में आने वाले POCO के TWS ईयरबड्स का दूसरा मॉडल होगा। ब्रांड ने बीते साल इसी समय में POCO Pods ईयरबड्स लॉन्च किए थे।

POCO Pods Specifications

POCO Pods में इन-ईयर डिजाइन के साथ 12mm ऑडियो ड्राइवर दिए गए हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.3 का इस्तेमाल किया गया है। यह अच्छी ऑडियो क्वालिटी के लिए SBC कोडेक का सपोर्ट करता है। ईयरबड्स क्विक और आसान पेयरिंग के लिए Google फास्ट पेयर से लैस है। इसमें कोई एक्टिव नॉयज कैंसलेशन फीचर नहीं है। हालांकि, कॉल के दौरान बैकग्राउंड नॉयज कम करने के लिए एनवायरमेंटल नॉइज कैंसलेशन उपलब्ध है।

POCO Pods ईयरबड्स IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं, जिससे छींटों से बचाव होता है, जिसके चलते इन्हें आसानी से बाहर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। ईयरबड्स में 34mAh की बैटरी है जो कि एक बार चार्ज करने पर 5 घंटे तक का प्लेबैक प्रदान करती है। वहीं चार्जिंग केस की 440mAh बैटरी 30 घंटे तक का बैकअप पावर प्रदान करती है। फास्ट चार्जिंग फीचर के जरिए 10 मिनट की चार्जिंग में 90 मिनट तक म्यूजिक प्लेबैक मिलता है।

<!–

–>

Poco Pods True Wireless Stereo (TWS) Earphones

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments