Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsPoco Pad with 12 inch display 10000mah battery Teased to Launch in...

Poco Pad with 12 inch display 10000mah battery Teased to Launch in India Soon Flipkart sale more details – Viral News

Poco Pad को कंपनी ने इस साल मई में लॉन्च किया था। यह ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किया गया था। अब भारत में भी यह टैबलेट लॉन्च होने वाला है। पोको ने ई-कॉमर्स साइट पर इसका लॉन्च टीज कर दिया है। पोको पैड का भारतीय वेरिएंट ग्लोबल मॉडल जैसा ही हो सकता है। टैबलेट में Snapdragon 7s Gen 2 चिपसेट लगा है। इसमें 10,000mAh की बैटरी है। डिवाइस में 12 इंच का डिस्प्ले है जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। टैब में Dolby Vision जैसे फीचर्स भी हैं। 
 

Poco Pad India Launch

Poco Pad का लॉन्च भारत के लिए टीज कर दिया गया है। पॉपुलर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर कंपनी ने इसका टीजर जारी किया है। यानी खरीद के लिए यह टैबलेट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। पोस्टर में हालांकि, टैबलेट का मॉनिकर कंफर्म नहीं होता है। फोटो देखकर कहा जा सकता है कि यह ग्लोबल लेवल पर लॉन्च हुआ टैबलेट Poco Pad है। 

Photo Credit: Poco

Poco India के प्रमुख हिमांशु टंडन, और ब्रैंड मार्केटिंग प्रमुख-एआई, वरुण नायर ने इससे पहले कंफर्म किया था कि पोको जल्द ही अपने नए पोको बड्स लॉन्च करने वाली है। साथ में टैबलेट लॉन्च की बात भी कही गई थी और पावर बैंक भी इस लिस्ट में शामिल होगा। Digit को दिए एक इंटरव्यू में टंडन ने इशारा दिया था कि पोको पैड भारत में अगस्त में लॉन्च हो सकता है। 
 

Poco Pad Features

Poco Pad में 12.1 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है। यह 2.5K रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करता है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट है। लो ब्लू लाइट के लिए यह TÜV Rheinland सर्टीफिकेशन के साथ आता है। डिस्प्ले को गोरिल्ला ग्लास 3 की सेफ्टी दी गई है। टैबलेट में Snapdragon 7s Gen 2 SoC है जिसके साथ 8GB LPDDR4x रैम है और 256GB UFS 2.2 स्टोरेज है। यह Android 14 आधारित HyperOS पर रन करता है। 

Poco Pad में रियर और फ्रंट, दोनों ही तरफ 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। साउंड के लिए इसमें Dolby Atmos का सपोर्ट है। डिवाइस में 10,000mAh की बैटरी है जिसके साथ 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi 6, Bluetooth 5.2 और USB Type-C पोर्ट है। इसके डाइमेंशन 280 x 181.85 x 7.52mm हैं और वजन 571 ग्राम है।

<!–

–>

#Poco #Pad #inch #display #10000mah #battery #Teased #Launch #India #Flipkart #sale #details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments