Realme 13 Pro 5G Series India Launch Confirmed Professional AI Camera Expected Specifications Design Details – Viral News

Realme 13 Pro 5G सीरीज को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने देश में लाइनअप को पेश किए जाने की पुष्टि की है। इसने अपकमिंग हैंडसेट में से एक के डिजाइन को भी टीज किया है। हालांकि, Realme ने अभी तक लॉन्च टाइमलाइन की घोषणा नहीं की है या सीरीज के किसी भी मुख्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है कि यह सीरीज Realme 12 Pro लाइनअप की जगह लेगी, जिसे इस साल जनवरी में भारत में पेश किया गया था।

Realme 13 Pro 5G सीरीज लॉन्च

कंपनी ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि Realme 13 Pro 5G सीरीज जल्द ही भारत में लॉन्च की जाएगी। लॉन्च की सटीक समयसीमा अभी सामने नहीं आई है। लाइनअप की एकमाइक्रोसाइट Flipkart पर लाइव है, जो अपकमिंग हैंडसेट की उपलब्धता की पुष्टि करती है।

कंपनी ने यह भी बताया कि 4 जुलाई को बैंकॉक में एक AI इमेजिंग मीडिया प्रिव्यू इवेंट आयोजित किया जाएगा। इसमें टेस्टिंग और सर्टिफिकेशन डिटेल्स के साथ-साथ एआई इमेजिंग से संबंधित जानकारी भी सामने आएगी। इवेंट के दौरान Realme TUV Rheinland के साथ एक नई साझेदारी की भी घोषणा की जाएगी। ये सब संभवतः अपकमिंग Realme 13 Pro 5G सीरीज हैंडसेट से जुड़ी होंगी।

Realme ने फिलहाल पुष्टि नहीं की है कि कौन से फोन नई श्रृंखला का हिस्सा होंगे। अपकमिंग सीरीज में Realme 13 Pro 5G और Realme 13 Pro+ 5G मॉडल भी हो सकता है, जो Realme 12 Pro+ 5GऔरRealme 12 Pro 5Gके सक्सेस होंगे।

Realme 13 Pro 5G सीरीज के एक फोन का डिजाइन माइक्रोसाइट पर एक बैनर में टीज किया गया है। रियर पैनल की आउटलाइन में एक बड़ा गोलाकार कैमरा मॉड्यूल है। कैमरा आइलैंड में “Hyperimage” उभरा हुआ है जो गोल्डन कलर में दिखाई देता है। दाहिने किनारे पर उभरी हुई लाइन्स पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर को दर्शाती हैं।

Realme 13 Pro 5G सीरीज के हैंडसेट में AI-सपोर्टेड कैमरा फीचर को टीज किया गया है और यह भी दावा किया गया है कि यह कई इंडस्ट्री-फर्स्ट फीचर्स से लैस है। इसे कंपनी का “पहला प्रोफेशनल एआई कैमरा” फोन माना जा रहा है। हालांकि, कैमरे के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

एक पुराने लीक में सुझाव दिया गया था कि Realme 13 Pro 5G चार रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन – 8GB + 128GB, 8GB + 256GB, 12GB + 256GB, और 12GB + 512GB में लॉन्च हो सकता है। लीक में कहा गया है कि फोन को मोनेट गोल्ड, मोनेट पर्पल और स्काई ग्रीन शेड्स में पेश किया जा सकता है। आखिरी कलर ऑप्शन 12GB रैम वेरिएंट तक सीमित हो सकता है। हम आने वाले कुछ दिनों में Realme 13 Pro सीरीज के बारे में और अधिक जानने की उम्मीद कर सकते हैं।

<!–

–>

Source link

Leave a Comment