Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsRealme 300W Fast Charging Technology Expected on GT 7 Pro Launch Event...

Realme 300W Fast Charging Technology Expected on GT 7 Pro Launch Event All Details – Viral News

Realme GT 7 Pro इस साल के अंत तक लॉन्च हो सकता है। स्मार्टफोन को चाइनीज मार्केट के साथ-साथ भारत और अन्य ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च किया जा सकता है। अपकमिंग Realme स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है, लेकिन पिछले कुछ लीक्स में हमें इसके बारे में बहुत कुछ जानने को मिल चुका है। पिछले महीने इसके डिस्प्ले, प्रोसेसर और बैटरी की जानकारियों को लीक किया था। अब, एक लेटेस्ट लीक में बताया गया है कि इस अपकमिंग Realme स्मार्टफोन के लॉन्च के समय कंपनी अपनी नई फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को भी पेश कर सकती है।

चाइनीज टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन (चीनी भाषा से अनुवादित) का कहना है कि Realme अपकमिंग GT 7 Pro के लॉन्च इवेंट में अपनी 300W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी से पर्दा उठा सकती है। इसके अलावा, टिप्सटर ने स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी दी। बताया जा रहा है कि Realme GT 7 Pro को वाटर और डस्ट से बचाव के लिए IP69 रेट किया गया है। इसके अलावा, इसमें डिस्प्ले के नीचे सिंगल-पॉइन्ट अस्ट्रासॉनिक फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

बता दें कि टिपस्टर ने यह भी स्पष्ट किया है कि GT 7 Pro कंपनी की अपकमिंग 300W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी से लैस नहीं होगा। जून में, Realme के ग्लोबल हेड ऑफ मार्केटिंग, फ्रांसिस वोंग ने कहा था कि कंपनी वर्तमान में अपनी 300W रैपिड चार्जिंग तकनीक को टेस्ट कर रही है। हालांकि, उन्होंने इस बारे में कोई अन्य जानकारी नहीं दी। ऐसा कहा जाता है कि Realme की 300W चार्जिंग तकनीक तीन मिनट से भी कम समय में 0 से 50 प्रतिशत तक और पांच मिनट से कम समय में फुल चार्ज हो सकती है। 

समान टिप्सटर ने अपने एक अन्य वीबो पोस्ट के जरिए दावा किया था कि अपकमिंग Realme GT 7 Pro स्मार्टफोन में 6,000mAh क्षमता की बैटरी मिलेगी और यह 100W फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट करेगा। माना जा रहा है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक पेरिस्कोप टेलीफोटो सेंसर शामिल होगा। अपकमिंग फोन में कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकता है, जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन होगा। फोन के अघोषित Qualcomm Snapdragon8 Gen 4 SoC पर चलने की उम्मीद है, जो इस साल अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है।

<!–

–>

#Realme #300W #Fast #Charging #Technology #Expected #Pro #Launch #Event #Details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments