Saturday, September 21, 2024
HomeTech & GadgetsRealme Buds N1 Price in India Rs 2499 Launched Noise Cancellation 40...

Realme Buds N1 Price in India Rs 2499 Launched Noise Cancellation 40 Hrs Playback Specifications Features Details – Viral News

Realme Buds N1 को सोमवार को भारत में लॉन्च किया गया। इसके साथ कंपनी ने नए Realme Narzo 70 Turbo 5G स्मार्टफोन मॉडल को भी लॉन्च किया। नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ आते हैं और कहा गया है कि यह कुल 40 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देने में सक्षम हैं। ये 12.4 डायनेमिक बेस ड्राइवर और ट्रिपल माइक सिस्टम से लैस हैं। इनमें डुअल डिवाइस कनेक्टिविटी, 45ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी और 46dB तक हाइब्रिड नॉइज कैंसलेशन सपोर्ट भी मिलता है। Realme Buds N1 में 360-डिग्री स्पेसियल ऑडियो इफेक्ट सपोर्ट और AI-पावर्ड कॉल नॉइस रिडक्शन भी मिलता है।
 

Realme Buds N1 Price in India, Availability

भारत में Realme Buds N1 की कीमत 2,499 रुपये है। कंपनी का कहना है कि ईयरफोन को 1,999 रुपये के स्पेशल इंट्रोडक्टरी लॉन्च प्राइस पर खरीदा जा सकेगा। ये देश में 13 सितंबर से Amazon और Realme India वेबसाइट के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। इन्हें केवल एनर्जाइजिंग ग्रीन शेड में पेश किया गया है।
 

Realme Buds N1 specifications, features

Realme Buds N1 में 12.4mm डायनेमिक बेस ड्राइवर मिलते हैं और ये ट्रिपल माइक सिस्टम से लैस हैं। ये 46dB तक हाइब्रिड नॉइज कैंसलेशन और AI-पावर्ड कॉल नॉइज रिडक्शन को सपोर्ट करते हैं। ईयरफोन टच कंट्रोल सपोर्ट करते हैं और कहा जा रहा है कि यह 45ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी मोड भी प्रदान करते हैं। 

Realme के Buds N1 ब्लूटूथ 5.4 और डुअल-डिवाइस कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं। इनके बारे में कहा गया है कि ये 360-डिग्री स्पेसियल ऑडियो इफेक्ट एक्सपीरिएंस देने में सक्षम हैं। ईयरफोन धूल और पानी के छींटों से बचाव के लिए IP55 रेटिंग के साथ आते हैं।

दावा किया गया है कि Realme Buds N1 चार्जिंग केस और बिना नॉइज कैंसलेशन के कुल 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकते हैं। हालांकि, हाईब्रिड नॉइस कैंसलेशन फीचर चालू होने पर ईयरफोन 26 घंटे तक का कुल प्लेबैक टाइम देने में सक्षम होंगे। इसके अलावा, दावा किया गया है कि ये 10 मिनट के क्विक चार्ज पर पांच घंटे तक का प्लेबैक टाइम निकाल सकते हैं।

<!–

–>

#Realme #Buds #Price #India #Launched #Noise #Cancellation #Hrs #Playback #Specifications #Features #Details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments