Saturday, October 19, 2024
HomeTech & GadgetsRealme GT 7 Pro May Be First Snapdragon 8 Gen 4 Powered...

Realme GT 7 Pro May Be First Snapdragon 8 Gen 4 Powered Phone, Vivo, Samsung, Oneplus – Viral News

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Realme का GT 7 Pro इस महीने लॉन्च किया जाएगा। देश में यह Qualcomm के आगामी Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट वाला देश में पहला स्मार्टफोन हो सकता है। इस चिपसेट को Xiaomi 15 और Xiaomi 15 Pro में भी दिया जा सकता है। 

टिप्सटर Yogesh Brar (@heyitsyogesh) ने दावा किया है कि देश में GT 7 Pro को Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन इस महीने चीन में पेश किया जाएगा। Qualcomm नए चिपसेट को 22 अक्टूबर को लॉन्च करेगी। GT 7 Pro के लिए चीन में प्री-ऑर्डर्स लिए जा रहे हैं। इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर्स दिए जाएंगे। इस स्मार्टफोन में Samsung की क्वाड माइक्रो-कर्व्ड स्क्रीन DC डिमिंग के साथ हो सकती है। GT 7 Pro में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। इसमें सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। 

इस स्मार्टफोन की 6,500 mAh की बैटरी 120 W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। हाल ही में Realme ने प्रॉपराइटरी फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी में एक इनोवेशन पेश किया था। इसे 320 W SuperSonic Charge कहा जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इससे स्मार्टफोन को लगभग 4.5 मिनट में चार्ज किया जा सकेगा। Realme ने चीन में आयोजित अपने एनुअल 828 Fan Fest में स्मार्टफोन्स के लिए एक नए प्रकार की फोल्डेबल बैटरी भी प्रदर्शित की थी। 

Realme का दावा है कि इससे स्मार्टफोन को लगभग 4.30 मिनट में 100 प्रतिशत तक चार्ज हो सकेगा। इससे डुअल USB Type-C आउटपुट के जरिए Realme के स्मार्टफोन्स को 150 W तक और कम्पैटिबल लैपटॉप को 65 W पर चार्ज किया जा सकेगा। कंपनी ने स्मार्टफोन्स के लिए 4,420 mAh रेटेड कैपेसिटी वाली फोल्डेड बैटरी भी प्रदर्शित की थी। इस बैटरी को फोल्ड किया जा सकता है और इस वजह से यह फोल्डेबल स्मार्टफोन्स में भी इस्तेमाल हो सकती है। इस वर्ष की तीसरी तिमाही में इंटरनेशनल स्मार्टफोन मार्केट में शिपमेंट्स वर्ष-दर-वर्ष आधार पर लगभग पांच प्रतिशत बढ़ी हैं। सैमसंग ने यूनिट्स की शिपमेंट्स के लिहाज से ओरिजिनल इक्विपमेंट सप्लायर के तौर पर अपनी पोजिशन को बरकरार रखा है। इसके बाद अमेरिकी डिवाइसेज मेकर Apple और चीन की Xiaomi हैं। हालांकि, इन तीनों स्मार्टफोन कंपनियों के मार्केट शेयर में मामूली गिरावट हुई है। <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े:
Smartphone, Processor, Sensor, Battery, Market, Demand, Specifications, Qualcomm, Realme, Variants, Samsung, Video, Xiaomi, Prices

संबंधित ख़बरें

#Realme #Pro #Snapdragon #Gen #Powered #Phone #Vivo #Samsung #Oneplus

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments