Thursday, October 17, 2024
HomeTech & GadgetsRealme GT Neo 7 Specifications Launch Timeline leak ahead of Launch -...

Realme GT Neo 7 Specifications Launch Timeline leak ahead of Launch – Viral News

Realme कथित तौर पर इस साल चीनी बाजार में दो नए स्मार्टफोन पेश करने वाला है, जिसमें एक Realme GT 7 Pro शामिल होगा। रियलमी के आगामी स्मार्टफोन में नया स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। यह नवंबर में आधिकारिक तौर पर दस्तक दे सकता है। हाल ही में आई लीक से पता चला है कि ब्रांड Realme GT Neo 7 पर भी काम कर रहा है। आइए Realme GT Neo 7 के स्पेसिफिकेशन और लॉन्च टाइमलाइन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Realme GT Neo 7 Specifications

टिपस्टर स्मार्ट पिकाचु के अनुसार, Realme GT Neo 7 में 1.5K रेजॉल्यूशन वाली फ्लैट डिस्प्ले होगा, जिसे बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए डिजाइन किया गया है। GT Neo 7 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 ओवरक्लॉक्ड वर्जन मिलेगा। हालांकि लीक में इसका साफतौर पर उल्लेख नहीं है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि स्मार्टफोन में गेमिंग में बेहतर ग्राफिक्स के लिए एक अलग चिप मिल सकता है। इसके अलावा लीक से सुझाव मिला है कि GT Neo 7 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगा।

Realme GT Neo 7 Price & Availability

टिपस्टर ने Realme GT Neo 7 को प्राइस किलर बताया है। यह साल के आखिर तक लॉन्च होने की उम्मीद है। टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के हाल ही में आए वीबो पोस्ट के अनुसार, Snapdragon 8 Gen 4 पर बेस्ड अधिकतर स्मार्टफोन ज्यादा कीमत के साथ आने की उम्मीद है। टिपस्टर ने कहा कि आमतौर पर बेहतर फीचर्स, प्रदर्शन और डिस्प्ले वाले फोन की चाह रखने वाले ग्राहकों को किफायती फ्लैगशिप स्मार्टफोन का इंतजार करना चाहिए जिसमें पिछली जनरेशन के चिपसेट शामिल होंगे। Realme GT Neo 7 अब दिसंबर 2024 में लॉन्च होने की उम्मीद है। बाजार में आने की बाद इसकी टक्कर iQOO Neo 10 Pro, OnePlus Ace 5 Pro और Redmi K80 से हो सकती है।<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Realme #Neo #Specifications #Launch #Timeline #leak #ahead #Launch

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments