Realme Note 60 with 6GB ram Unisoc T612 chip appears on Geekbench specifications more – Viral News

Realme अब Note सीरीज में Note 60 के लॉन्च की तैयारी कर रही है। यह फोन कई सर्टिफिकेशंस में स्पॉट किया जा रहा है, जिससे पता चलता है कि नोट सीरीज का यह नया मोबाइल डिवाइस जल्द ही कंपनी मार्केट में उतार सकती है। गीकबेंच पर कंपनी का एक नया स्मार्टफोन नजर आया है। इस फोन का मॉडल नम्बर थाईलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन पर दिखे डिवाइस से मिलता है, जिससे पुष्टि हो जाती है कि यह Realme Note 60 स्मार्टफोन है, जो जल्द लॉन्च होने वाला है। 

Realme Note 60 स्मार्टफोन को मॉडल नम्बर RMX3933 के साथ NBTC सर्टिफिकेशन में स्पॉट किया जा चुका है। MSP की रिपोर्ट के अनुसार, इसी मॉडल नम्बर के साथ डिवाइस Geekbench लिस्टिंग में नजर आया है। फोन ने सिंगल कोर टेस्ट में 432 पॉइंट्स का स्कोर किया है। जबकि मल्टी कोर टेस्ट में 1341 पॉइंट्स का स्कोर किया है। इसमें Unisoc T612 चिपसेट है जिसकी अधिकतम क्लॉक स्पीड 1.82GHz पर सेट है। ग्राफिक्स प्रोसेसिंग के लिए डिवाइस Mali-G57 GPU के साथ लिस्टेड है। ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14 आधारित होगा। फोन में 6 जीबी रैम का सपोर्ट होगा। 

इसके अलावा हालिया लीक्स में पता चलता है कि यह फोन 5000mAh बैटरी कैपिसिटी वाला डिवाइस होगा। फोन को BIS सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है जिससे इसके भारतीय लॉन्च की पुष्टि भी हो जाती है। फोन के स्पेसिफिकेशंस Realme Note 50 से अपग्रेडेड हो सकते हैं क्योंकि यह इसी फोन का सक्सेसर होगा। 

Realme Note 50 में 6.74 इंच का LCD डिस्प्ले है जिसमें HD+ रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। यह UniSoC T612 प्रोसेसर से लैस है। साथ में G57 GPU ग्राफिक्स के लिए दिया गया है। डिवाइस में 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। Realme Note 50 फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। फोन को IP54 रेटिंग दी गई है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Comment