Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsRealme P2 Pro Spotted on Geekbench Specifications Reveal Know Details - Viral...

Realme P2 Pro Spotted on Geekbench Specifications Reveal Know Details – Viral News

Realme 13 सितंबर को भारत में अपने नए P सीरीज स्मार्टफोन Realme P2 Pro को लॉन्च करने के लिए तैयार है। आधिकारिक लॉन्च से पहले स्मार्टफोन गीकबेंच पर नजर आया है, जिससे कुछ स्पेसिफिकेशंस का पता चला है। यहां हम आपको Realme P2 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Realme P2 Pro Specifications

Realme P2 Pro मॉडल नंबर RMX3987 के साथ गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है, जिसे सिंगल-कोर टेस्ट में 866 प्वाइंट और मल्टीकोर टेस्ट में 2811 प्वाइंट मिले हैं। इसमें 12GB RAM के साथ Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है। स्मार्टफोन को पहले ही भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) द्वारा सर्टिफाइड किया जा चुका है, जिससे भारत में इसके आगामी लॉन्च का पता चला था। Realme ने पहले टीज किया था कि Realme P2 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट और पंच होल कटआउट के साथ AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। स्मार्टफोन में गोल्डन रिंग के साथ एक खास ओवल शेप का कैमरा मॉड्यूल होगा, जो अन्य 2024 Realme मॉडल जैसा होगा।

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में OIS सपोर्ट के साथ ड्यूल कैमरा सिस्टम शामिल होने की उम्मीद है। Realme का दावा है कि यह 80W अल्ट्रा चार्जिंग सपोर्ट वाला अपने सेगमेंट का पहला स्मार्टफोन होगा। ऐसा कहा जाता है कि 5 मिनट की चार्जिंग में 1.5 घंटे की गेमिंग, 24 घंटे का म्यूजिक या 3.5 घंटे की फिल्म व्यू प्रदान करता है। Realme P2 Pro की कीमत 20 हजार रुपये से कम होने की संभावना है।

Realme ने इसके अलावा भारत में Realme Buds N1 TWS इयरफोन लॉन्च किया है। Buds N1 में सिलिकॉन टिप्स के साथ में 12.4 मिमी बेस ड्राइवर दिए गए हैं। ईयरबड्स IP55 से लैस हैं, जिससे धूल और पानी से सुरक्षा मिलती है। टच कंट्रोल के साथ इन-ईयर डिजाइन ईयरबड्स 46db हाइब्रिड एक्टिव नॉयज कैंसलेशन और एआई-एन्हांस्ड कॉल रिडक्शन शामिल है। शानदार साउंड के लिए स्पेटियल ऑडियो के साथ ईयरबड्स 40 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं, वहीं प्रति चार्ज के साथ 9 घंटे बैटरी चलती है।

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Realme #Pro #Spotted #Geekbench #Specifications #Reveal #Details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments