Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsRealme Pad 2 Lite vs Redmi Pad SE Which Budget Tablet gives...

Realme Pad 2 Lite vs Redmi Pad SE Which Budget Tablet gives more value for money know here – Viral News

Realme ने हाल ही में कम प्राइस में बड़े डिस्प्ले, 2K रिजॉल्यूशन वाला टैबलेट Realme Pad 2 Lite लॉन्च करके मार्केट में कंपीटिशन को तगड़ा कर दिया है। इससे पहले शाओमी की Redmi भी अफॉर्डेबल प्राइस में फीचरफुल टैबलेट Redmi Pad SE लॉन्च कर चुकी है। आइए जानते हैं दोनों में कौन सा टैबलेट है बेस्ट?

Display, Design
Realme Pad 2 Lite और Redmi Pad SE, दोनों में ही प्रीमियम लुक देखने को मिलता है। रियलमी ने अपने टैबलेट में वेगन लैदर फिनिश दिया है जबकि Redmi Pad SE में एल्युमिनियम बैक पैनल के साथ फ्रेम भी एल्युमीनियम का दिया गया है। यहां पर यूजर की पसंद का सवाल पैदा हो जाता है कि उसे कौन से फिनिश का टैबलेट अच्छा लगता है। 

डिस्प्ले की बात करें तो Redmi Pad SE में 11 इंच का LCD पैनल दिया गया है जिसमें FHD+ रिजॉल्यूशन है और 90Hz रिफ्रेश रेट है।  Realme Pad 2 Lite में 10.95 इंच का डिस्प्ले है जिसमें 2K रिजॉल्यूशन है और 90Hz का रिफ्रेश रेट है। यहां पर डिस्प्ले क्वालिटी में Realme Pad 2 Lite आगे निकल जाता है। 

Processor, Battery
Redmi Pad SE में Snapdragon 680 चिप है। वहीं Realme ने MediaTek का Helio G99 चिप इसमें इस्तेमाल किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Helio G99 प्रोसेसर Snapdragon 680 से बेहतर माना गया है। दोनों में ही 8 जीबी रैम की पेअरिंग देखने को मिलती है। 

Realme Pad 2 Lite में 8,300mAh की बैटरी के साथ 15W फास्ट चार्जिंग है जबकि Redmi Pad SE में थोड़ी कमतर, 8,000mAh की बैटरी है जिसके साथ 10W फास्ट चार्जिंग है। रियलमी का टैबलेट Android 14 OS पर रन करता है जबकि रेडमी का टैबलेट Android 13 OS पर रन करता है। 

Camera 
Redmi Pad SE में रियर में 8 मेगापिक्सल, और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल कैमरा है। रियलमी टैबलेट में भी यही कैमरा कंफिग्रेशन है। दोनों ही टैबलेट्स में साउंड के लिए क्वाड स्पीकर सेटअप मिल जाता है। 

Pricing
Redmi Pad SE की भारत में कीमत 12,999 रुपये है जबकि  Realme Pad 2 Lite की कीमत 14,999 रुपये है। अगर आप सस्ते दाम में कोई टैबलेट खरीदना चाहते हैं तो Redmi Pad SE की तरफ जा सकते हैं, लेकिन लेटेस्ट OS, थोड़ी बेहतर परफॉर्मेंस, और ज्यादा रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले चाहते हैं तो Realme Pad 2 Lite की तरफ जा सकते हैं। 
 

<!–

–>

#Realme #Pad #Lite #Redmi #Pad #Budget #Tablet #money

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments