Thursday, September 19, 2024
HomeTech & GadgetsRealme Pad 3 Budget Tablet with 8MP camera to launch in India...

Realme Pad 3 Budget Tablet with 8MP camera to launch in India soon features details – Viral News

Realme जल्द ही अपना अगला अफॉर्डेबल टैबलेट Realme Pad 3 भारत में लॉन्च कर सकती है। कंपनी का यह अपकमिंग डिवाइस कई सर्टीफिकेशंस में नजर आ चुका है। साथ ही यह भारतीय सर्टीफिकेशन प्लेटफॉर्म पर भी स्पॉट हो चुका है। यह Realme Pad 2 का सक्सेसर होने वाला है जिसे कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था। आइए जानते हैं अभी तक इस टैबलेट के बारे में क्या जानकारी सामने आई है। 

Realme Pad 3 India launch 
Realme Pad 3 भारत में जल्द पेश किया जा सकता है। यह टैबलेट भारतीय सर्टीफिकेशन अथॉरिटी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) पर (via) लिस्टेड देखा गया है। जहां पर इसका मॉडल नम्बर RMP2402 बताया गया है। इसी मॉडल नम्बर के साथ कुछ समय पहले भी यह डिवाइस स्पॉट किया गया था। लेकिन BIS लिस्टिंग अब इस बात को ज्यादा पक्का कर देती है कि यह Realme Pad 3 टैबलेट ही है जो अब भारत में लॉन्च के बेहद नजदीक है। हालांकि, लिस्टिंग में इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलती है। 

Realme Pad 3 के कैमरा स्पेसिफिकेशंस कुछ हालिया रिपोर्ट्स में सामने आए हैं। इस टैब को Camera FV5 सर्टिफिकेशन में भी देखा जा चुका है। जिसके मुताबिक इसमें रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है। यह 3264×2448 रिजॉल्यूशन वाले सेंसर से लैस होगा। जिसका अपर्चर f/2.0 होगा। फ्रंट साइड की बात करें तो टैबलेट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा होगा जो कि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसका अपर्चर f/2.2 बताया गया है। 

रेडमी पैड 3 बजट टैबलेट इससे पहले आए Realme Pad 2 का सक्सेसर होगा। इसलिए स्पेसिफिकेशंस का अंदाजा यहां से लगाया जा सकता है। Realme Pad 2 में 11.52 इंच का 2K एलसीडी डिस्‍प्‍ले दिया गया है जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट है। डिवाइस में मीडियाटेक का हीलियो G99 प्रोसेसर है जिसे 8 जीबी तक रैम के साथ पेअर किया गया है। कैमरा की बात करें तो फ्रंट और रियर, दोनों तरफ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। टैबलेट में 8360mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Realme #Pad #Budget #Tablet #8MP #camera #launch #India #features #details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments