Wednesday, October 16, 2024
HomeTech & GadgetsRealme TechLife Studio H1 to Launch on 15 October Features Revealed -...

Realme TechLife Studio H1 to Launch on 15 October Features Revealed – Viral News

Realme भारतीय बाजार में 15 अक्टूबर को Realme P1 Speed 5G स्मार्टफोन और कंपनी का पहले हेडफोन TechLife Studio H1 को लाने वाला है। इन हेडफोन में 40mm बड़ा PET डायाफ्राम दिया गया है। हेडफोन स्लीक मैट मैटल फिनिश डिजाइन के साथ आते हैं। आइए TechLife Studio H1 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Realme TechLife Studio H1 Price & Availability

Realme TechLife Studio H1 की कीमत का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है। Flipkart लिस्टिंग से सुझाव मिलता है इनकी बिक्री 21 अक्टूबर को शुरू हो सकती है। हेडफोन मिडनाइट मैजिक, आइवरी बीट्स और क्रिमसन बीट्स में उपलब्ध है।

Realme TechLife Studio H1 Specifications

Realme TechLife Studio H1 में 40mm बड़ा PET डायाफ्राम दिया गया है जो कि बेहतर ऑडियो प्रदान करता है। हाई क्वालिटी ऑडियो प्लेबैक के लिए ये हेडफोन Hi-Res LDAC से लैस हैं। इसके अलावा हेडफोन सराउंड साउंड अनुभव प्रदान करने के लिए 360 डिग्री स्पेटियल साउंड इफेक्ट्स प्रदान करते हैं। ये हेडफोन 43dB तक हाइब्रिड नॉयज कैंसलेशन प्रदान करते हैं, जिससे बैकग्राउंड नॉयज कम हो जाता है और यूजर्स आसानी से अपने ऑडियो पर फोकस कर सकते हैं।

डिजाइन की बात करें तो ये हेडफोन स्लीक मैट मैटल फिनिश, कस्टम फिट के लिए एडजेस्टेबल बीम, आसानी से यूज होने वाले फंक्शन बटन, पोर्टेबिलिटी के लिए कॉलेप्सेबल मैटल शाफ्ट और लंबे समय तक हेडफोन इस्तेमाल के दौरान कफर्ट प्रदान करने के लिए सॉफ्ट मेमोरी फोन कूशन से लैस है। बैटरी बैकअप की बात करें तो Realme सिंगल चार्ज में 70 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है, जिससे यूजर्स सिंगल चार्ज में 70 घंटे की बैटरी लाइफ पा सकते हैं।

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Realme #TechLife #Studio #Launch #October #Features #Revealed

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments