Realme Watch S2 to launch with 380mAh battery spotted FCC certification – Viral News

Realme की अपकमिंग स्मार्टवॉच Realme Watch S2 को एक नया सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है। यह Realme Watch S की सक्सेसर होगी। अब Realme Watch S2 को FCC सर्टिफिकेशन में देखा गया है। जो बताता है कि स्मार्टवॉच जल्द ही ग्लोबल लेवल पर लॉन्च हो सकती है। यहां पर स्मार्टवॉच के बारे में पता चलता है कि यह 380mAh की बैटरी से लैस होगी। आइए जानते हैं सभी डिटेल्स। 

Realme Watch S2 को FCC सर्टिफिकेशन में देखा गया है। इसका मॉडल नम्बर RMW2401 है। स्मार्टवॉच में 380mAh की बैटरी होगी। हालांकि यह पुराने मॉडल से थोड़ी कम क्षमता वाली होगी। इसके चार्जर का मॉडल नम्बर A152A-090200U-CN1 (via) है। इस स्मार्टवॉच के साथ कंपनी 5W चार्जिंग फीचर दे सकती है। लिस्टिंग में इसके डिजाइन के भी कुछ संकेत मिल जाते हैं। 

अपकमिंग स्मार्टवॉच में राइट साइड में एक सर्कुलर बटन होगा। यह क्राउन बटन के साथ में मौजूद होगा। सेंटर में इसके सेंसर्स मौजूद होंगे। इसके स्पेसिफिकेशंस Realme Watch S से अपग्रेडेड हो सकते हैं। जिनका अंदाजा पुराने मॉडल के स्पेसिफिकेशंस से लगाया जा सकता है। 

Realme Watch S Specifications
Realme Watch S में 1.3 इंच (360×360  पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है, जिसकी अधिकतम ब्राइटनेस 600 निट्स है। स्मार्टवॉच में रियल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग के लिए पीपीजी सेंसर और ब्लड ऑक्सीज़न लेवल मॉनिटरिंग के लिए SpO2 दिया गया है। रियलमी वॉच एस में 16 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं, जिसमें स्टेशनरी बाइक, क्रिकेट, इंडोर रन, आउटडोर साइकिल, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, फुटबॉल, योगा और एलिप्टिकल आदि शामिल हैं। यह स्मार्टवॉच लिक्विड सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ आती है, जिसमें 100 से भी ज्यादा वॉच फेस चुनने के लिए मौजूद है। वॉच में वाटर रिमाइंडर जैसे अलर्ट भी मिलते रहते हैं। 

रियलमी वॉच एस में 390एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि सिंगल चार्ज पर 15 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। इसके इलावा यह वॉच दो घंटे के अंदर 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है। जैसे कि हमने बताया यह वॉच आईपी68 रेटेड है, जिसका मतलब यह है कि यह वाटर-रसिस्टेंट है इसका इस्तेमाल आप 1.5 मीटर पानी में कर सकते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Comment