Red Magic 32 inch 4K QD OLED curved monitor price 7499 yuan launched features more – Viral News

Red Magic ने डिस्प्ले डिवाइसेज के सेग्मेंट में नई मॉनिटर स्क्रीन लॉन्च की है। यह कर्व्ड डिस्प्ले से लैस है। इसमें 4K रिजॉल्यूशन है और पैनल QD-OLED टाइप में दिया गया है। यह आम मॉनिटर जैसा नहीं है बल्कि बेहद हाई-एंड स्पेसिफिकेशंस कैरी करता है। इसमें 240Hz का रिफ्रेश रेट कंपनी ने दिया है। इसमें 1700R कर्वेचर दिया गया है। डिवाइस में सैमसंग का पैनल लगा है। डिस्प्ले में 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में।
 

Red Magic 32-inch 4K monitor price

Red Magic QD OLED कर्व्ड मॉनिटर की कीमत 7499 युआन (लगभग 86,000 रुपये) है। यह मॉनिटर चीन में खरीद के लिए 9 जुलाई से उपलब्ध होगा। 
 

Red Magic 32-inch 4K monitor specifications

Red Magic 32-inch मॉनिटर में नेक्स्ट जेनरेशन QD-OLED कर्व्ड पैनल मिलता है। इसमें 4K रिजॉल्यूशन है और 240Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसमें 10 बिट कलर डेप्थ दिया गया है और 99 प्रतिशत DCI-P3 कलर गेमट सपोर्ट है। डिस्प्ले में 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। DisplayHDR True Black 400 स्टैंडर्ड को यह मैच करता है। इसके अलावा इसमें GtG रेस्पॉन्स टाइम मिलता है जो कि 0.03ms का है। यह NVIDIA G-SYNC और AMD FreeSync, दोनों ही टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। 

सैमसंग QD-OLED पैनल के साथ आने वाला यह मॉनिटर 1700R कर्वेचर के साथ आता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए HDMI 2.1 और DP 1.4 पोर्ट दिए गए हैं। यह चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट के साथ आता है। खास फीचर्स में मॉनिटर के अंदर 65W रीवर्स चार्जिंग भी दी गई है। इसकी मदद से मोबाइल डिवाइसेज को भी चार्ज किया जा सकता है। यह बर्न-इन प्रिवेंशन सिस्टम से लैस है। यानि मॉनिटर को कंपनी ने भीतरी सेफ्टी भी दी है। कंपनी ने इसके साथ 3 साल की वारंटी दी है। 
 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

Source link

Leave a Comment