Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsRed Magic Nova Gaming tablet teased to launch soon could be rebranded...

Red Magic Nova Gaming tablet teased to launch soon could be rebranded Gaming Tablet Pro – Viral News

Red Magic Gaming Tablet Pro के बाद कंपनी ग्लोबल मार्केट में नया गेमिंग टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी में है। यह Red Magic Nova Gaming टैबलेट के नाम से पेश किया जा सकता है। कंपनी ने टैबलेट के लॉन्च को टीज करना शुरू कर दिया है। यह 27 सितंबर को मार्केट में लॉन्च के लिए टीज किया गया है। हालांकि स्पेसिफिकेशंस का खुलासा कंपनी की ओर से नहीं किया गया है। टीजर इसके बारे में क्या कहता है, आइए जानते हैं। 

Red Magic Nova Gaming टैबलेट कंपनी का अगला गेमिंग टैबलेट हो सकता है जिसे 27 सितंबर को पेश किया जाना है। कंपनी ने इसे टीज करना शुरू कर दिया है। कहा जा रहा है कि यह Red Magic Gaming Tablet Pro का ही रिब्रांडेड वर्जन होने वाला है। Red Magic Gaming Tablet Pro को कंपनी ने चीन में हाल ही में लॉन्च किया था। घरेलू मार्केट में यह काफी पॉपुलर साबित हुआ है।  

Red Magic Gaming Tablet Pro के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 10.9 इंच का 2.8K LCD डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट है। टैबलेट में Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट है। इसमें 24 जीबी तक रैम, और 1TB तक स्टोरेज दी गई है। टैबलेट में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। फ्रंट में यह 20 मेगापिक्सल कैमरा से लैस है। 

इसमें डुअल X-एक्सिस मोटर है, 4-चैनल स्पीकर हैं, और तीन माइक्रोफोन दिए गए हैं। टैबलेट में 10,100mAh की बड़ी बैटरी है। यह 120W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करता है। टैबलेट में Magic Cooling ICE 2.0 सिस्टम दिया गया है। यह इसके कोर टेम्परेचर को 25 डिग्री सेल्सियस तक कम कर सकता है। जिससे कि हार्ड गेमिंग सेशन में भी यह गर्म न हो सके। यह डिजाइन में स्लीक है और कस्टम RGB लाइटिंग से लैस है। गेमिंग के शौकीनों को टैबलेट लुभाता है। 
 

<!–

–>

Red Magic Gaming Tablet Pro

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Red #Magic #Nova #Gaming #tablet #teased #launch #rebranded #Gaming #Tablet #Pro

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments