Saturday, September 21, 2024
HomeTech & GadgetsRedmi K70 Ultra launch with 24GB ram 1TB storage confirmed by Xiaomi...

Redmi K70 Ultra launch with 24GB ram 1TB storage confirmed by Xiaomi more details – Viral News

Xiaomi का अपकमिंग फोन Redmi K70 Ultra इन दिनों खूब चर्चाओं में छाया हुआ है। Redmi K70 Ultra में धांसू स्पेसिफिकेशंस देखने को मिल सकते हैं जिनमें से कुछ का खुलासा लीक्स में हो भी चुका है। अब अधिकारिक रूप से कंपनी ने एक और खास अपडेट इस फोन के बारे में दिया है। फोन का 24GB रैम वेरिएंट भी कंपनी लॉन्च करेगी, जिसकी पुष्टि चाइनीज स्मार्टफोन मेकर की ओर से कर दी गई है। आइए जानते हैं अन्य डिटेल। 

Redmi K70 Ultra लॉन्च के बेहद नजदीक है। फोन के लॉन्च से पहले शाओमी ने एक और घोषणा की है जिसके मुताबिक, Redmi K70 Ultra का 24GB रैम वेरिएंट भी मार्केट में उतारा जाएगा। ITHome के अनुसार, इस फोन में 1TB स्टोरेज स्पेस कंपनी देगी। Weibo पर शाओमी के एक बड़े अधिकारी Wang Teng ने हाल ही में ऑनलाइन सवालों का जवाब देते हुए कहा कि फोन का 24GB रैम, 1TB (1024GB) स्टोरेज वेरिएंट भी लॉन्च होगा। 

Redmi K70 Ultra का लॉन्च इसी महीने होना है जिसके लिए कंपनी जल्द ही अधिकारिक तारीख भी घोषित कर सकती है। फोन में MediaTek Dimensity 9300+ चिपसेट होगा। इतना ही नहीं, यह फोन पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसमें नई जेनरेशन का 1.5K C8+ स्ट्रेट डिस्प्ले दिया जाएगा। डिस्प्ले में नैरो बेजल्स होंगे। रियर में फोन के अंदर 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जा सकता है जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) फीचर भी होगा। कंपनी ने बीते दिन फोन का एक और वर्जन कंफर्म किया है। 

Redmi K70 Ultra का Ice Glass कलर वेरिएंट भी कंपनी लॉन्च करेगी। फोन में खास कूलिंग सिस्टम आने की बात भी कही गई है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, फोन में यूजर्स को बेस्‍ट गेमिंग एक्‍सपीरियंस मिल सकता है। कहा गया है कि परफॉर्मेंस बेंचमार्क, फ्रेम रेट और रिजॉल्यूशन के लेवल पर यह बेस्‍ट गेमिंग फोन होगा। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है। स्मार्टफोन में 5500mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसके साथ में 120W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी इस डिवाइस में देखने को मिल सकता है। लेटेस्ट अपडेट्स के लिए गैजेट्स 360 के साथ जुड़े रहें। 
 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments