Redmi K70 Ultra teased ahead of launch in China to get IP68 Rating – Viral News

Xiaomi फिलहाल Redmi K70 Ultra पर काम कर रही है। अब तक कई रिपोर्ट्स और अफवाहों से इसके बारे में पता चला था। हाल ही में Xiaomi के एक सीनियर एग्जीक्यूटिव ने इस स्मार्टफोन ऑफिशियल स्तर पर टीज किया है। आगामी स्मार्टफोन चीन में आने की ज्यादा संभावना है। यह स्मार्टफोन पानी और धूल से बचाव वाली बॉडी के साथ आएगा। आइए Redmi K70 Ultra के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Xiaomi के वांग टेंग ने एक पोस्टर फोटो शेयर किया है, जिसमें IP68 रेटिंग के लिए सपोर्ट की पुष्टि हुई है। इसका मतलब है कि Redmi K70 Ultra पानी में अधिकतम 1.5 मीटर की गहराई तक 30 मिनट तक सुरक्षित रह सकता है। यह धूल से भी सुरक्षित है इसलिए यूजर्स को अतिरिक्त केस के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है।

सीनियर ऑफिशियल ने यह भी कहा कि यह उन यूजर्स के लिए एकदम सही है जो गर्मियों के दौरान यात्रा करना पसंद करते हैं। आपको बता दें कि Redmi K70 Ultra को इस महीने की शुरुआत में IMEI डाटाबेस पर 2407FRK8EC मॉडल नंबर के साथ देखा गया था। अभी हाल ही में एक वीबो टिपस्टर ने इस नए स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया। स्मार्टफोन कथित तौर पर MediaTek Dimensity 9300+ प्रोसेसर से लैस होगा। Redmi K70 Pro को बीते नवंबर में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप के साथ लॉन्च किया गया था। ऐसा लगता है कि Redmi अपने फ्लैगशिप मॉडल में क्वालकॉम नहीं ला रहा है।

Redmi K70 Ultra Specifications

Redmi K70 Ultra में हाई-एंड डाइमेंशिटी चिप के साथ 24GB तक LPDDR5X RAM और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज दी गई है। इस स्मार्टफोन में 5,500mAh बैटरी मिलने की उम्मीद है, जो कि 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट कर सकती है। इस स्मार्टफोन में 8T OLED डिस्प्ले है जो 1.5K रेजॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले मेटल मिडिल फ्रेम से घिरी हुई है, जबकि रियर में ग्लास पैनल है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा मिलता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Comment